28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhojpuri Gana: ‘राजा जी मुआईये देबS का’ राकेश मिश्रा का नया गाना हुआ वायरल, देखिए वीडियों…

Bhojpuri Gana Raja ji Mauaiye Deba Ka 'राजा जी मुआईये देबS का' राकेश मिश्रा और प्रिया चौधरी की केमेस्ट्री अमेजिंग है। इसकी सेंसेशनल केमेस्ट्री गाने को और भी आकर्षक बनाती है

Bhojpuri Gana Raja ji Mauaiye Deba Ka राजा तनी जाई ना बहरिया फेम लोकगायक और अभिनेता राकेश मिश्रा का साल 2022 के अंतिम पड़ाव पर एक और धमाकेदार गाना ‘राजा जी मुआईये देबS का’ रिलीज हो गया। दिसंबर की सर्दी में राकेश का यह गाना गर्मी पैदा करने वाला है। यही वजह है कि आज रिलीज के साथ ही इस गाने को पलक झपकते लाखों व्यूज मिल गए और गाना तेजी से वायरल होने लगा है। राकेश मिश्रा ने इस गाने को रसगर लोकगीत बताया है और कहा कि गाना ‘राजा जी मुआईये देबS का’ का जलवा अभी और देखने को मिलने वाला है।

राकेश मिश्रा का यह गाना ‘राजा जी मुआईये देबS का’ भोजपुरी के सबसे विश्वसनीय चैनल बनकर ऑडियंस के दिलों पर राज करने वाला म्यूजिक चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ है। सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्री नाथ झा ने इस गाने को लेकर कहा कि गुणवत्ता और विश्वसनीयता के साथ गाने बनाने की सोच इस साल काफी सफल रही। यह गाना भी इस मानदंड पर खड़ा उतरने वाला है। यह एक अलग मिजाज का गाना है, जिसे आज हमने रिलीज किया है और उसे लोगों ने बरबक्स खूब प्यार दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि भोजपुरी संगीत में लीक से हटकर जो पहचान सारेगामा हम भोजपुरी ने बनाई है, आने वाले वक्त में उस को जारी रखते हुए और बेहतर मुकाम हासिल करना हमारा लक्ष्य होगा।

आपको बता दें कि गाना ‘राजा जी मुआईये देबS का’ राकेश मिश्रा और प्रिया चौधरी की केमेस्ट्री अमेजिंग है। इसकी सेंसेशनल केमेस्ट्री गाने को और भी आकर्षक बनाती है। इस गाने का लिरिक्स अजीत मंडल का है। म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। वीडियो डायरेक्टर आर निंजा हैं। कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और विक्रम पासवान हैं।

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें