21.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM नरेंद्र मोदी ने ऋषभ पंत की मां से की बात, एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हुआ टीम इंडिया का यह क्रिकेटर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार दुर्घटना के बाद उनके परिजनों से बात की और उनका हाल जाना. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी दी. प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट कर पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

टीम इंडिया के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत गुरुवार को अहले सुबह एक भयंकर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गये हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है और उनके परिजनों से बात भी की है. बीसीसीआई ने बताया कि प्रधान मंत्री मोदी ने आज सुबह ऋषभ पंत के परिवार को फोन किया और उनकी कार दुर्घटना के बाद उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. हम इस भाव और आश्वासन के उनके सुखदायक शब्दों के लिए प्रधान मंत्री को धन्यवाद देते हैं.

आज ही हुआ है पीएम मोदी की मां का निधन

बता दें कि आज ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन को खो दिया है. 100 साल की आयु में उनका निधन हो गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सड़क हादसे में घायल हुए ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. अधिकारियों ने बताया कि मोदी ने पंत की मां से बात कर उनका हालचाल जाना. पंत अभी देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती हैं. पंत उस समय बाल-बाल बच गये, जब उनकी लक्जरी कार के शुक्रवार तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकराने के बाद आग में जलकर खाक हो गयी.

पंत को इन जगहों पर लगी है चोट

25 वर्षीय क्रिकेटर पंत को सिर, पीठ और पैरों में चोट आयी है, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. मोदी ने एक ट्वीट में कहा कि जाने-माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए हादसे से व्यथित हूं. मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कुशल-क्षेम के लिए प्रार्थना करता हूं. बीसीसीआई ने भी एक बयान में कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में है और पंत के स्वास्थ्य को लेकर लगातार अपडेट ले रही है.

Also Read: Rishabh Pant Accident: इस कारण हुआ ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट, खुद बतायी वजह
कई क्रिकेटरों ने पंत के लिए मांगी दुआ

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि बीसीसीआई पंत के इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ है और हर प्रकार की मदद और सहयोग का आश्वासन देता है. उन्होंने भी पंत के जल्दी ठीक होने की कामना की है. इसके साथ-साथ क्रिकेट के कई महान हस्तियों ने भी पंत के जल्दी रिकवर होने की कामना की है. वहीं, सहवाग और पाकिस्तान के कुछ क्रिकेटरों ने भी पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें