25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rishabh Pant Car Accident: ऋषभ पंत सड़क पर तड़पते रहे, लोग भरते रहे अपनी जेब, फिर बनाया वीडियो

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. पंत खुद कार चलाकर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. पंत ने बताया कि, कार चलाते वक्त उन्हें झपकी आई और यह हादसा हो गया.

Undefined
Rishabh pant car accident: ऋषभ पंत सड़क पर तड़पते रहे, लोग भरते रहे अपनी जेब, फिर बनाया वीडियो 6

Rishabh Pant Car Accident: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का रुड़की में शुक्रवार तड़के सुबह एक्सीडेंट हो गया. वे इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पंत को फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिती स्थिर बनी हुई है.

Undefined
Rishabh pant car accident: ऋषभ पंत सड़क पर तड़पते रहे, लोग भरते रहे अपनी जेब, फिर बनाया वीडियो 7

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ पंत खुद कार चलाकर दिल्ली से अपने घर लौट रहे थे. पंत ने बताया कि, कार चलाते वक्त उन्हें झपकी आई और यह हादसा हो गया. फिर वे खुद कार का शिशा तोड़कर किसी तरह बाहर निकले. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उनकी मदद की और अस्पताल पहुंचाया.

Undefined
Rishabh pant car accident: ऋषभ पंत सड़क पर तड़पते रहे, लोग भरते रहे अपनी जेब, फिर बनाया वीडियो 8

ऐसा बताया जा रहा है कि पंत की गाड़ी में करीब तीन से चार लाख रुपए थे. घटना के बाद सारे रुपये सड़क पर बिखरे पड़े थे. वे वहां तड़पते रहे, लेकिन इस दौरान कुछ लोग ऋषभ की मदद करने के बजाय नोट अपनी जेबों में भरने और वीडियो बनाने में मशगूल हो गए.

Also Read: Rishabh Pant Car Accident: मर्सिडीज कार के इन सेफ्टी फीचर्स ने बचायी ऋषभ पंत की जान
Undefined
Rishabh pant car accident: ऋषभ पंत सड़क पर तड़पते रहे, लोग भरते रहे अपनी जेब, फिर बनाया वीडियो 9

लोग बचाने पहुंचे तो बोले, मैं ऋषभ पंत हूं, उन्हें सिर, पीठ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत खतरे से बाहर है. डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि वह अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए जा रहे थे. बताया गया है कि यहां ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी भी होगी.

Undefined
Rishabh pant car accident: ऋषभ पंत सड़क पर तड़पते रहे, लोग भरते रहे अपनी जेब, फिर बनाया वीडियो 10

BCCI के सचिव जय शाह ने कहा, ‘पंत के माथे पर दो चोटें आईं हैं और घुटने का लिगामेंट टूटा है. दाहिनी कलाई और एड़ी में भी चोट पहुंची हैं. एमआरआई के बाद उनकी चोट की गंभीरता का पता चल सकेगा. हम लगातार मेडिकल टीम और उनकी फैमिली के संपर्क में हैं. इस मुश्किल समय में हम पंत को हर संभव सहायता करेंगे.’

Also Read: Rishabh Pant Accident: इस कारण हुआ ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट, खुद बतायी वजह

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें