24.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bade Achhe Lagte Hain 2 को मिला नया ‘राम’, इस वजह से नकुल मेहता ने शो को कहा अलविदा

एकता कपूर के लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 को दर्शक काफी पसन्द करते है. लेटेस्ट अपडेट की मानें तो शो में नकुल मेहता राम का रोल निबाते थे, लेकिन उन्होंने अब शो को अलविदा कह दिया है. उनकी जगह कौन लेगा, ये भी तय हो गया है.

Bade Achhe Lagte Hain 2: टीवी एक्टर नकुल मेहता अब शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) में नजर नहीं आएंगे. शो में नकुल राम का किरदार निभाते थे, लेकिन अब उनकी जगह कोई और ले रहा है. नकुल ने शो छोड़ दिया है और इसे छोड़ने के पीछे उन्होंने कारण भी बताया है. लेटेस्ट अपडेट की मानें तो नकुल की जगह अब हितेन तेजवानी लेंगे. दिशा परमार के साथ हितेन को अब दर्शक शो में देखेंगे.

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में हितेन तेजवानी की एंट्री

एकता कपूर के लोकप्रिय शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में मुख्य भूमिका निभा रहे नकुल मेहता जगह अब हितेन तेजवानी लेंगे. इस बारे में ईटाइम्स से बातचीत में नकुल ने बताया कि जब आप किसी शो के बीच में प्रवेश कर रहे हों तो दबाव महसूस करना काफी स्वाभाविक है. लेकिन मैं जीवन में इस तरह का दबाव नहीं लेता. जब मैं एक रोल लेता हूं, तो मैं इसे अपना सब कुछ देना चाहता हूं. इरादा रोल के साथ न्याय करना है. इस मामले में भी मैं बेस्ट देने की उम्मीद कर रहा हूं.

नकुल मेहता ने छोड़ा ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो

नकुल मेहता ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो को अलविदा कह दिया है. नकुल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, “शो को बहुत प्यार मिला. हालांकि कई लोगों को संदेह था जब हमने शुरुआत की क्योंकि हमने एक पॉपुलर शो को फिर से बनाया. लेकिन इसे लोगों तक उस तरह से पहुंचना, मुझे लगता है कि यह रियल में खास रहा. मैं रचनात्मक रूप से भरा हुआ महसूस कर रहा हूं, इतने लंबे समय तक इसका हिस्सा रहा हूं. कहानी आगे बढ़ रही है और मुझे लगता है कि आगे जाकर इसमें कुछ भी नया नहीं है जो मैं ला सकता हूं. मैं राम का किरदार निभाने को मिस करूंगा.’

इन शोज में नजर आ चुके है हितेन तेजवानी

हितेन तेजवानी ने एकता कपूर के सीरियल घर एक मंदिर में भूमिका निभाई थी. इसके बाद कभी सौतन कभी सहेली, स्टार प्लस पर कहीं किसी रोज, और गौरी प्रधान के साथ सोनी टीवी पर कुटुम्ब में दिखाई दिए थे. इसके अलावा उन्होंने कसौटी ज़िंदगी की में अनुराग बसु की भूमिका निभाया था. आखिरी बार कलर्स टीवी के स्वर्ण घर में देखा गया था. हितेन कई सीरियल्स में नजर आ चुके है.

Also Read: GHKPM Spoiler: करिश्मा का सच लेकर आएगी सई चव्हाण परिवार के सामने? विराट के सामने होने वाला है बड़ा खुलासा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें