27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शीजान खान ने व्हाट्सएप चैट से डिलीट किए थे सीक्रेट गर्लफ्रेंड के मैसेज, पता लगाने में जुटी पुलिस

तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'शीजान खान और तुनिशा शर्मा की चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है.' ऐसे में अब पुलिस शीजान की हिरासत बढ़ाने के लिए कहेगी.

Tunisha Sharma Death Case: तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में पुलिस शीजान खान को पूछताछ के दायरे में लेते हुए लगातार जांच कर रही है. वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक, तुनिशा और शीजान के बीच हुई बातचीत से ‘कुछ भी आपत्तिजनक सामग्री’ का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि पुलिस ने दोनों की ओर से भेजे किए गए व्हाट्सएप मैसेज की जांच करने के लिए तुनिशा और शीजान के फोन की कॉल डिटेल रिपोर्ट मांगी थी.

शीजान-तुनिशा के व्हाट्सएप चैट

वरिष्ठ अधिकारियों ने खुलासा किया है कि वे शीजान की हिरासत बढ़ाने के लिए कहेंगे, क्योंकि जांच अभी जारी है. अधिकारी ने कहा, ‘जांच अभी शुरुआती चरण में है.’ बताया जा रहा है कि तुनिशा के परिवार से भी पूछताछ की जा रही है. अभी तक 18 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. न्यूज 18 की मानें तो पुलिस सूत्र के मुताबिक, शीजान खान ने चैट में अपनी सीक्रेट गर्लफ्रेंड के कुछ मैसेज डिलीट किए हैं. बताया जा रहा है कि उनकी गर्लफ्रेंड मुंबई की ही रहने वाली है.

इस वजह से हुआ ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शीजान खान ने अपने प्रारंभिक बयान में खुलासा किया कि वह तुनिशा के साथ रिश्ते में थे, लेकिन वे अलग हो गए क्योंकि वे दोनों अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखते थे और यहां तक कि उनकी उम्र में भी भारी अंतर था. हालांकि पुलिस उसके बयान से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है. बता दें कि पुलिस ने 25 दिसंबर को अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल के अभिनेता शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया था. तुनिशा की मां वनीता ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

Also Read: तुनिशा शर्मा को किसी तरह बचा लो…मैं नहीं रह सकता, एक्ट्रेस के डॉक्टर्स का खुलासा, कहा-शीजान रो रहा…
तुनिशा की मां ने लगाया था ये आरोप

तुनिषा की मां ने पुलिस को बताया कि शीजान कथित तौर पर शादी का वादा करके मेरी बेटी का इस्तेमाल कर रहा था और दूसरी लड़की के साथ दो बार संबंध बनाए थे. दूसरी ओर, शीजान ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के श्रद्धा वाॉकर मामले से परेशान था और इसलिए, खुद को तुनिशा से दूर कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें