27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तुनिशा शर्मा को किसी तरह बचा लो…मैं नहीं रह सकता, एक्ट्रेस के डॉक्टर्स का खुलासा, कहा-शीजान रो रहा…

टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के जाने से हर कोई दुखी है. किसी को यकीन नहीं हो रहा कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रही. एक्ट्रेस को चेक करने वाले डॉक्टर ने खुलासा किया है कि शीजान उनके सामने रो रहा था और कह रहा था कि प्लीज इसे बचा लो.

तुनिशा शर्मा की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया. द अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल एक्ट्रेस ने महज 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. वह कथित तौर पर अपने टीवी शो के सेट पर मेकअप रूम में लटकी पाई गई थीं. उनके निधन के बाद, उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है. बीते दिनों एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार हुआ. जहां एक्ट्रेस की मां को देखकर हर कोई इमोशनल हो गया. अब वसई अस्पताल के एक डॉक्टर, जहां तुनिशा को फांसी लगाने के बाद लाया गया था, उन्होंने कई सनसनीखेज खुलासा किया.

तुनिशा के लिए रो रहा था शीजान

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर हनी मित्तल ने कहा कि तुनिशा को शीजान और क्रू के अन्य सदस्य शनिवार शाम लगभग 4 बजकर 10 मिनट पर अस्पताल लेकर आये थे. शीजान ने उन्हें किसी भी तरह तुनिशा को बचाने के लिए कहा और वह लगातार रो रहा था. हालांकि जब उन्हें लाया गया, तो उनका शरीर ठंडा था और उनकी आंखों में कोई हलचल नहीं थी. ईसीजी जैसे अन्य टेस्ट में भी उनकी धड़कने बंद थी. जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बाद में पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. डॉक्टर ने आगे कहा कि शीजान किसी तरह तुनिशा को बचाने का अनुरोध करता रहा और लगातार रो रहा था.

Also Read: तुनिशा शर्मा को कुछ इस तरह अस्पताल लेकर भागे थे शीजान खान, सामने आया अनसीन VIDEO
तुनिशा मामले में अपडेट

पुलिस हिरासत में भेजे गए शीजान को आज वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा. उनकी हिरासत आज खत्म हो रही है, लेकिन पुलिस मामले में पूछताछ के लिए और समय मांग सकती है. इससे पहले तुनिशा शर्मा की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें उनका कहना था कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और कई अन्य लड़कियों के साथ संबंध होने के बावजूद उसके साथ संबंध बनाए रखा. दूसरी ओर, शीजान ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह दिल्ली के श्रद्धा वाॉकर मामले से परेशान था और इसलिए, खुद को तुनिशा से दूर कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें