23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime: पटना में अपराधियों ने घर में घुसकर प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, दो की स्थिति गंभीर

‍Bihar Crime: पटना के फुलवारी शरीफ में बीएमपी 16 के सामने पेट्रोल पंप के नजदीक एक कॉलोनी सबलपुरा में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा के घर में घुसकर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां की बरसात कर मंटू शर्मा को मौत के घाट उतार दिया.

‍Bihar Crime: पटना के फुलवारी शरीफ में बीएमपी 16 के सामने पेट्रोल पंप के नजदीक एक कॉलोनी सबलपुरा में प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा के घर में घुसकर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध गोलियां की बरसात कर मंटू शर्मा को मौत के घाट उतार दिया. वही गोलीबारी में उसके पिता सुधीर शर्मा और छोटा भाई छोटू भी बुरी तरह से जख्मी हो गया. आनन- फानन में परिजनों ने तीनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मंटू शर्मा को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि उसके पिता और छोटे भाई की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

पुलिस कर रही जांच

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. बाइक सवार अपराधियों के द्वारा गोलीबारी में तीन लोगों को गोलियों से छलनी करने की घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारीशरीफ जानीपुर बेऊर खगौल समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. घटना का कारण जमीन के व्यवसाय से जुड़ा विवाद बताया जा रहा है.

बारात में शामिल होने जा रहा था प्रोपर्टी डीलर

घटना के बारे में बताया जाता है कि पटना के विक्रम के गंगा चक के मूल निवासी और सिंचाई विभाग से सेवानिवृत्त कर्मी सुधीर शर्मा फुलवारीशरीफ खगौल मुख्य मार्ग किनारे बीएमपी 16 के सामने न्यू सबजपूरा कॉलोनी में अपना मकान बनाए हुए हैं. सुधीर शर्मा का बड़ा बेटा मंटू शर्मा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है. सोमवार की देर रात करीब 9:30 बजे घर के नजदीक एक मैरिज हॉल में बरात लगने जा रहा था. उसी बारात के शोर के आवाज के बीच मंटू शर्मा के घर में कई अपराधी घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद परिवार वालों ने पिता एवं दोनों पुत्रों को गंभीर हालत में पटना के पास अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मंटू शर्मा को मृत घोषित कर दिया जबकि पिता सुधीर शर्मा और छोटे बेटे छोटू शर्मा का इलाज चल रहा था. बाहर हाल पुलिस टीम इस हत्याकांड के हर पहलू पर तहकीकात कर रही है पुलिस अब तक मृतक के घर में लगे सीसीटीवी को खिलाने से परहेज कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें