23.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के शरीर पर थे सुई चुभने के निशान, पैर की हड्डी भी टूटी थी, SSR के वकील ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है. उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि अभिनेता के शरीर पर सुई के निशान थे. इस मामले में एक्टर के वकील ने भी कुछ खुलासे किए.

काई पो चे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो साल बीत चुके हैं. एक्टर 14 जून 2020 को अपने अपार्टमेंट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे. उनके जाने के दो साल बाद अब एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के मेंबर ने दावा किया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि मर्डर था. एक इंटरव्यू में रूपकुमार शाह (Roopkumar Shah) ने कहा, “जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ, तो हमें पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव मिले थे. जब हम पोस्टमार्टम करने गए, तो हमें पता चला कि पांच शवों में से एक शव सुशांत सिंह राजपूत का है. उनके शरीर पर कई निशान थे और गर्दन पर भी दो से तीन निशान थे.

श्वेता सिंह कीर्ति ने कही ये बात

मामले में अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रूपकुमार को सुरक्षा देने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया और लिखा, ‘हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि रूपकुमार शाह की सुरक्षा सुनिश्चित हो. CBI SSRCase को समयबद्ध बनाएं”. इसके अलावा श्वेता ने एक और वीडियो शेयर किया. जिसमें ये स्टाफ दावा कर रहा है कि अभिनेता के शरीर पर सुई के निशान थे. वीडियो मूल रूप से एक समाचार चैनल द्वारा प्रसारित किया गया था.


सुशांत सिंह राजपूत के वकील ने कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत के वकील विकास सिंह ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, उनके पास सुशांत पर लगी चोटों के बारे में कोई प्रत्यक्ष जानकारी नहीं है, जैसा कि एक कथित गवाह ने दावा किया है. “मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा क्योंकि बहनों ने मुझे इसके बारे में नहीं बताया है, लेकिन मैं इस बात पर कायम हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत कोई साधारण आत्महत्या नहीं थी. इसके पीछे साजिश थी और केवल सीबीआई ही इस मामले को सुलझा पाएगी.”

Also Read: Entertainment News Live: सुशांत सिंह राजपूत के वकील का बड़ा खुलासा, तुनिशा मामले में बयान बदल रहा शीजान
सुशांत सिंह राजपूत ने अपार्टमेंट में की थी आत्महत्या

14 जून 2020 को, सुशांत सिंह राजपूत को बांद्रा में अपने आवास पर लटका हुआ पाया गया, जिसके बाद ऐसा कहा गया कि उन्होंने आत्महत्या कर ली है. उनके परिवार ने विरोध किया कि एक्टर की हत्या कर दी गई है. हालांकि इतने समय के बाद भी उनकी मौत एक अनसुलझा रहस्य बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें