26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नये साल के स्वागत को लेकर रांची के होटल और क्लबों में चल रही तैयारी, जानें 31 की रात कौन-कौन हैं आने वाले

रांची में नये साल के स्वागत के लिए खास तैयारी चल रही है. क्लब हों या रेस्टोरेंट या रिसॉर्ट, हर जगह नये साल के स्वागत के लिए विशेष तैयारी चल रही है. न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए डीजे, डांस ग्रुप, लाइव म्यूजिक सहित कई चीजें उपलब्ध रहेंगी.

New Year 2023: न्यू इयर-2023 का काउंटडाउन शुरू है. साथ ही 31 दिसंबर की रात जोरदार सेलिब्रेशन की तैयारी है. क्लब हों या रेस्टोरेंट या रिसॉर्ट, हर जगह नये साल के स्वागत के लिए विशेष तैयारी चल रही है. 31 की रात म्यूजिकल और डांस ग्रुप परफॉर्म करेंगे. राजधानीवासियों को झुमायेंगे. लजीज व्यंजन की व्यवस्था होगी. वर्ष 2022 के अलविदा के जश्न में भी लोग डूबे रहेंगे. आतिशबाजी भी होगी.

द बार्बेक्यू कंपनी में
चल रहा दिसंबर ऑफर

स्काइलाइन टावर, कडरू स्थित द बार्बेक्यू कंपनी में दिसंबर ऑफर 599 रुपये में अनलिमिटेड ग्रील बफेट का मजा ले सकते हैं. कार्यकारी अधिकारी नेहा नयन ने कहा कि नॉनवेज ग्रील और बुफे का मजा ले सकेंगे. बुफे में कॉन्टीनेंटल, चाइनीज, नॉर्थ इंडियन व्यंजन उपलब्ध है. एक साथ 160 लोगों के बैठने की व्यवस्था है.

होटल लीलैक में थ्रीलिंग
डीजे और बैंड का परफॉरमेंस

लाइन टैंक तालाब स्थित होटल ली लैक में 31 दिसंबर को नये साल का स्वागत थ्रीलिंग डीजे और बैंड के परफॉरमेंस के साथ होगा. कपल इंट्री का शुल्क 6999 रुपये है. वहीं फैमिली के साथ स्टैग इंट्री 4000 और किड्स इंट्री फीस 2500 रखी गयी है. सीनियर मैनेजर कौशिक दत्ता ने बताया कि गाला डिनर, रेट्रो नाइट, थ्रीलिंग डीजे, बैंड खास होंगे. कार्यक्रम रात आठ बजे शुरू होगा. साथ ही कई गेम भी होंगे, जिसके विजेताओं को गिफ्ट दिया जायेगा.

पार्क प्राइम में लाइव
म्यूजिक पर थिरकेंगे सब

मोरहाबादी स्थित पार्क प्राइम में 31 दिसंबर को राजधानीवासी लाइव म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं. ऑपरेशन मैनेजर पंकज आनंद ने बताया कि मल्टी कुजीन बुफे के साथ लाइव म्यूजिक होगा. बड़ों के लिए 999 और बच्चों के लिए 549 रुपये इंट्री चार्ज है. टैक्स अतिरिक्त लगेगा. सेलिब्रेशन पार्क प्राइम स्थित रेस्टोरेंट में होगा.

रांची जिमखाना क्लब में थिरकायेगा डीजे सुकेतू

रांची जिमखाना क्लब में नये साल के स्वागत के लिए खास तैयारी है. न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए डीजे सुकेतू को खास तौर पर बुलाया गया है. यहां सेलिब्रेशन रात आठ बजे शुरू होगा. लजीज व्यंजन की भी व्यवस्था रहेगी. वहीं, सदस्यों के मनोरंजन के लिए शो एंड स्टॉपर्स द बैंड भी विशेष तौर पर बुलाये गये हैं.

Also Read: 31 दिसंबर को रांची में लाइव परफॉरमेंस देंगी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, इतनी है टिकट की कीमत
होटल रेडिशन ब्लू में ड्रामेबाज बैंड

होटल रेडिशन ब्लू के ग्रैंड बॉल रूम में ड्रामेबाज बैंड के साथ राजधानीवासी डीजे का मजा ले सकेंगे. डांस फ्लोर के साथ-साथ अनलिमिटेड प्रीमियम बेवरेजेज और लाविश बुफे रहेगा. वहीं, वाटर फ्रंट में गाला डिनर का आनंद ले सकते हैं. सैक्सोफोन, फ्लूट आर्टिस्ट, बेली डांस खास होगा. लाइव इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक की व्यवस्था की गयी है. सेलिब्रेशन का आगाज रात आठ बजे होगा. दोनों जगहों के लिए स्टैग चार्ज 6499, कपल चार्ज 12,999 रुपये, पांच से 14 साल के बच्चों के लिए 3,250 रुपये निर्धारित है.

कांके रिसोर्ट में आयेंगे अल्ताफ राजा-अक्षरा सिंह

कांके रिसोर्ट में 31 दिसंबर की रात मस्ती करने के लिए भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह और गायक अल्ताफ राजा रहेंगे. अरिंदम चक्रवर्ती लाइव परफॉर्मेंस देंगे. वहीं, डीजे एएस और एंजल द बैंड भी रहेगा. आठ म्यूजिशियन का ग्रुप है. एमडी गुंजन सिंह ने कहा कि कपल इंट्री चार्ज 4,000 रुपये और फीमेल स्टैग चार्ज 2,000 रुपये निर्धारित है.

ग्रीका में अहसास बैंड और डीजे स्नेहा पर झूमेंगे सब

नयी दिल्ली से अहसास बैंड और कोलकाता से डीजे स्नेहा को बुलाया गया है. जीएम अभिषेक मल्लिक ने कहा कि ग्रीस में शुभ दिन पर प्लेट तोड़ने की परंपरा है. इसे देखते हुए 31 दिसंबर की रात को ओपा कार्यक्रम होगा. इंट्री के लिए जेंट्स स्टैग चार्ज 4,000, फीमेल स्टैग 3,000 और कपल चार्ज 6,500 रुपये है. रात आठ बजे कार्यक्रम शुरू होगा.

इस्पात क्लब में
कल ही मचेगा धमाल

इस्पात क्लब मेकन में 28 दिसंबर को न्यू इयर सेलिब्रेशन होगा. इसमें सिर्फ महिलाओं व लड़कियों काे ही प्रवेश मिलेगा. आयोजक पल्लवी और प्रीति ने बताया कि 60 से अधिक महिलाओं को प्रवेश मिलेगा. डीजे, गेम्स, रैंप वॉक जैसे इवेंट होंगे. विजेताओं को पुरस्कृत भी किया जायेगा. इंट्री फीस 1100 रुपये है. वेज नॉन वेज के खाने की व्यवस्था है.

स्काई स्कैप

लाइन टैंक रोड स्थित स्काई स्कैप बार एंड लाउंज में इयरली बर्ड पास 31 दिसंबर को होगा. इसमें फायर शो, दिल्ली का डीजे शो, ओपन डांस फ्लोर, म्यूजिक आकर्षण के केंद्र होंगे. संचालक श्वेताभ ने बताया कि कपल इंट्री 6000, मेल स्टैग 4000 और फीमेल स्टैग 3000 रुपये है. इसमें अनलिमिटेड वेज और नॉन वेज फूड का आनंद उठा सकते हैं.

मोका कैफे

ओपेन के अलावा कवर्ड एरिया में मस्ती करना चाहते हैं, तो मोका कैफे एंड बार में 31 दिसंबर की रात खास व्यवस्था की गयी है. कोलकाता से क्रेटर डीजे को बुलाया गया है. इंट्री रात आठ बजे से शुरू होगी. दोस्तों के अलावा फैमिली के साथ भी इंज्वॉय कर सकते हैं.

कायरो बार एंड लाउंज

कायरो बार एंड लाउंज में लोगों की मस्ती के लिए गोवा का डीजे है. मुंबई से सेलिब्रेटी बार टेंडर रहेंगे. यूनिक तरीके से कॉकटेल एवं मॉकटेल सर्व करेंगे. सांबा डांस के साथ-साथ फायर शो भी होगा. साथ ही कई खास व्यंजन भी रहेंगे. 2,000 रुपये कवर चार्ज है.

तरंग वाटर पार्क

तरंग वाटर पार्क ओरमांझी में नये साल के स्वागत की तैयारी है. 31 दिसंबर और एक जनवरी को डांस, सिंगिंग और आतिशबाजी का धमाल होगा. डायरेक्टर संजय चौधरी ने बताया कि यहां सिर्फ फैमिली और बच्चों को ही प्रवेश मिलेगा. 31 दिसंबर को शाम सात से रात 12 बजे तक कार्यक्रम होंगे. वहीं एक जनवरी को दिनभर मस्ती-धमाल होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें