24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ITC ने उतारा नया Supermilk दूध बिस्कुट, जानें इसमें क्या होगा खास

ITC लिमिटेड ने एक नया दूध बिस्कुट किस्म ‘सुपरमिल्क’ पेश किया है. यह बिस्कुट देशी नस्ल की गायों से प्राप्त दूध के लाभों की पेशकश करता है.

ITC Launch New Milk Biscuit Supermilk : विविध क्षेत्रों में कार्यरत समूह आईटीसी लिमिटेड ने एक नया दूध बिस्कुट किस्म ‘सुपरमिल्क’ पेश किया है. यह बिस्कुट देशी नस्ल की गायों से प्राप्त दूध के लाभों की पेशकश करता है. आईटीसी ने एक बयान में कहा कि मौजूदा समय में तमिलनाडु दूध बिस्कुट उद्योग में लगभग 40 प्रतिशत का योगदान देता है और सनफीस्ट इस खंड में रणनीतिक शुरुआत कर रहा है. बिस्किट के पैकेट तमिलनाडु में क्रमशः पांच रुपये और 10 रुपये में उपलब्ध होंगे.

आईटीसी लिमिटेड खाद्य प्रभाग-बिस्कुट और केक क्लस्टर के मुख्य परिचालन अधिकारी अली हैरिस शेरे ने कहा, सनफीस्ट तमिलनाडु में एक भरोसेमंद ब्रांड रहा है, जो घर के हर सदस्य की प्राथमिकताओं को पूरा करने वाली पेशकशों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है. लोकप्रिय अभिनेत्रियों सिमरन और स्नेहा को ब्रांड प्रचार गतिविधि के लिए अनुबंधित किया गया है और कंपनी ने इस सिलसिले में दो टेलीविजन विज्ञापन पेश किये हैं.

Also Read: मिलते-जुलते नामों से सावधान! ‘रूह अफजा’ की याचिका पर ‘दिल अफजा’ के उत्पादन, बिक्री पर अदालत ने लगायी रोक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें