25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Year Ender 2022: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर इस साल लॉन्च हुई ये जबरदस्त कार्स, देखें पूरी लिस्ट

साल 2022 चार पहिया वाहन निर्माता कंपनियों के लिए काफी जबरदस्त रहा. इस साल कई कंपनियों ने अपनी कार्स मार्केट में उतारी. इस स्टोरी में हम उन्ही सभी कार्स की बात करने वाले हैं जो इस साल लॉन्च हुई है और इनकी कीमत भी 10 लाख रुपये से कम है.

Undefined
Year ender 2022: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर इस साल लॉन्च हुई ये जबरदस्त कार्स, देखें पूरी लिस्ट 6

Year Ender 2022: साल 2022 अब खत्म होने वाला है और कुछ ही दिनों में साल 2023 की शुरुआत होने वाली है. यह साल वाहन निर्माता कंपनियों के लिए काफी जबरदस्त रहा है. इस साल सभी वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स मार्केट में लॉन्च किये. इनमें कई नये मॉडल्स थे और कई फेलिफत मॉडल्स. आज हम इन सभी के बारे में न बात करते हुए केवल उन कार्स के बारे में बात करेंगे जिनकी मार्केट में कीमत 10 लाख रुपये से कम रही.

Undefined
Year ender 2022: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर इस साल लॉन्च हुई ये जबरदस्त कार्स, देखें पूरी लिस्ट 7

Maruti Baleno Facelift: हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर मारुति सुजुकी की बलेनो है. इस कार ने लॉन्च होते ही ग्राहकों के दिलों में जगह बनानी शुरू कर दी. बता दें यह पूरी तरह से नयी कार नहीं है बल्कि, एक फेसलिफ्ट मॉडल है. यह कार अभी भी काफी हद तक अपने पुराने मॉडल से मिलती जुलती लग सकती है. Maruti ने इस कार की कीमत 6.49 लाख रुपये से लेकर 9.71 लाख रुपये के बीच रखी है.

Undefined
Year ender 2022: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर इस साल लॉन्च हुई ये जबरदस्त कार्स, देखें पूरी लिस्ट 8

Hyundai Venue Facelift: हुंडई की वेन्यू ग्राहकों के बीच अपने परफॉरमेंस और फीचर की वजह से काफी पसंद की जाती है. इस साल Hyundai ने अपनी इस कार को बिलकुल ही नये फेसलिफ्ट अवतार से लॉन्च किया. बता दें इस कार में ज्यादा बड़े बदलाव नहीं किये गए हैं. इसमें आपको केवल कुछ छोटे-मोटे कॉस्मेटिक बदलाव ही देखने को मिलने वाले हैं. कंपनी ने इस कार को 7.53 लाख रुपये से लेकर 12.72 लाख रुपये के बीच रखी गयी है.

Undefined
Year ender 2022: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर इस साल लॉन्च हुई ये जबरदस्त कार्स, देखें पूरी लिस्ट 9

Toyota Glanza Facelift: टोयोटा की गलांज़ा काफी हद तक दिखने में मारुति सुजुकी की बलेनो जैसी ही लग सकती है. टोयोटा ने इस साल Glanza को बिलकुल ही नये फेसलिफ्ट अवतार में पेश किया है. इस फेसलिफ्ट मॉडल में अब कई लेटेस्ट फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं. इन फीचर्स की अगर बात करें तो इनमें 9 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, वॉइस असिस्टेंट और हेड अप डिस्प्ले जैसे फीचर्स शामिल है. Toyota ने इस कार की कीमत 6.53 लाख रुपये से लेकर 9.91 लाख रुपये के बीच रखी है.

Undefined
Year ender 2022: 10 लाख रुपये से कम कीमत पर इस साल लॉन्च हुई ये जबरदस्त कार्स, देखें पूरी लिस्ट 10

Maruti Suzuki Brezza: मारुति की Brezza इस साल बिल्कुल ही नये अवतार में लॉन्च किया है. इस अपडेटेड मॉडल में कंपनी ने सिंगल पैन सुनरूफ, हेड अप डिस्प्ले, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग, EBD के साथ ABS और 6 एयरबैग जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 7.99 लाख रुपये से लेकर 13.96 लाख रुपये तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें