25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विराट के आउट होते ही पागलों की तरह जश्न मनाने लगे बांग्लादेशी क्रिकेटर, गुस्से से लाल हुए कोहली, VIDEO

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है. भारत खेल के तीसरे दिन जीत से 100 रन दूर है. बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने विराट के आउट होने के बाद जश्न मनाया. उन्होंने इस कदर जश्न मनाया कि विराट नाराज हो गये. उन्होंने कप्तान शाकिब अल हसन से शिकायत भी की.

भारत शनिवार को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन स्टंप्स के समय मुश्किल स्थिति में पहुंच गया है. कप्तान शाकिब अल हसन और युवा मेहदी हसन मिराज की अगुआई में बांग्लादेश के स्पिनरों ने भारतीय बल्लेबाजों को 145 रनों के आसान लक्ष्य को मुश्किल बना दिया है. भारत 45 रन पर चार विकेट गंवा चुका है. भारत को जीत के लिए अब भी 100 रनों की जरूरत है, जबकि ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के रूप में दो विशेषज्ञ बल्लेबाज बचे हुए हैं.

केएल राहुल दो रन बनाकर हुए आउट

केएल राहुल (2 रन), जिनके पास इस सीरीज में कप्तानी का मौका था. उनसे बल्लेबाजी में भी बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा. दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा (6 रन) ने भी निराश किया. शुभमन गिल 7 रन बनाकर आउट हुए, जिसने भारत की चिंता बढ़ा दी. उसके बाद क्रीज पर आये विराट कोहली से एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी. क्योंकि बांग्लादेश के ही खिलाफ उन्होंने वनडे शतक जड़ा था.

https://twitter.com/AdnanAn71861809/status/1606604159654178816
एक रन बनाकर आउट हुए कोहली

विराट कोहली एक रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 22 गेंद का सामना किया. आउट होने से एक गेंद पहले कोहली ने डीआरएस का इस्तेमाल किया था और वह आउट होने से बच भी गये थे. लेकिन दूसरी की गेंद ने उछाल ली और कोहली उसे समझ नहीं पाये और कैच आउट हो गये. मेहदी हसन मिराज की गेंद पर कोहली का कैच फॉरवर्ड शॉर्ट-लेग पर मोमिनुल हक ने लिया.

Also Read: विराट कोहली जानते हैं, कब आक्रामक होना है और कब खेल पर दबदबा बनाना है, राहुल द्रविड़ ने कही यह बात
भारत को जीत के लिए 100 रन की दरकार

कोहली के आउट होने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी इस कदर जश्न मनाने लगे कि विराट कोहली नाराज हो गये. कोहली ने फिर इस बारे में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन से बात की. कोहली खासा नाराज दिख रहे थे. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो का काफी शेयर किया जा रहा है और कोहली के फैंस भी इसपर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. मेहदी हसन ने आज तीन विकेट चटकाये और एक विकेट शाकिब अल हसन के खाते में गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें