25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Christmas Gift Ideas: अपने लव्ड वंस के फेस्टिव सीजन को बनाये खास, गिफ्ट करें ये गैजेट्स

क्रिसमस का त्योहार आ चुका है. ऐसे में अगर आप अपने लव्ड वंस के इस फेस्टिव सीजन को खास बनाना चाहते हैं और उन्हें कोई गिफ्ट देना चाहते हैं तो हमारे इस स्टोरी की मदद ले सकते हैं. तो चलिए हमारे इन गैजेट्स की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं.

Christmas 2022 Gift Ideas: क्रिसमस का त्यौहार आ चुका है. इस दौरान अगर आप अपने चाहने वालों के इस त्यौहार को खास बनाना चाहते हैं और उन्हें कोई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट गिफ्ट करना चाहते हैं तो हमारे द्वारा बताया गए गैजेट्स आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकते हैं. इस स्टोरी में हमने जितने भी गैजेट्स को रखा है ये सभी ट्रेंडी गैजेट्स हैं और सभी को काफी पसंद आते हैं. हमारी इस लिस्ट में वायरलेस ईयरबड्स से लेकर पोर्टेबल कैमरा तक शामिल है. तो चलिए इस लिस्ट पर डालते हैं एक नजर.

Wireless Earbuds

गिफ्ट आइडियाज की बात हो और उसमें वायरलेस ईयरबड्स की बात न हो ऐसा संभव नहीं हैं. वायरलेस ईयरबड्स अभी के समय में केवल जरुरत की ही नहीं बल्कि एक स्टाइल स्टेटमेंट भी बनकर उभरा है. इनका इस्तेमाल जिम जाने वाले लोगों से लेकर ऑनलाइन क्लास करने वाले सभी करते हैं. ऐसे में इस फेस्टिव सीजन अपने लव्ड वंस को एक वायरलेस ईयरबड गिफ्ट करना चाहते हैं तो ऐसा कर सकते हैं. इन्हें आप ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन माध्यम से भी खरीद सकते हैं. एक अच्छे वायरलेस ईयरबड की कीमत 3,000 रुपये से लेकर 3,500 रुपये के बीच हो सकती है.

Bluetooth Smartwatch

हमारे इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर हमने स्मार्टवॉच को रखा है. स्मार्टवॉच का इस्तेमाल केवल समय देखने के लिए ही नहीं किया जाता बल्कि, अपने सेहत को ट्रैक करने के लिए भी किया जाता है. अगर आप अपने किसी चाहने वाले को एक स्मार्टवॉच गिफ्ट करना चाहते हैं तो ऐसा कर सकते हैं. एक अच्छे स्मार्टवॉच की कीमत करीबन 5,000 रुपये तक हो सकती है. वहीं अगर आपको एक आधुनिक हेल्थ ट्रैकिंग स्मार्टवॉच की जरुरत है तो इसके लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे चुकाने पड़ सकते हैं.

Amazon Kindle 11th Gen

अगर आपके चाहने वाले पढ़ने के शौकीन हैं तो ऐसे हालात में आप उन्हें Amazon Kindle भी गिफ्ट कर सकते हैं. इस गैजेट में आपको किताबों की एक बड़ी संख्या देखने को मिल जाती है. इस गैजेट को एक बार चार्ज करके 7 दिनों तक इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. इसकी कीमत 12 हजार रुपये से लेकर 14 हजार रुपये के बीच है.

Portable Camera

अगर आप चाहें तो इस फेस्टिव सीजन अपने चाहने वालों को एक पोर्टेबल कैमरा भी गिफ्ट कर सकते हैं. फोटोग्राफी लवर्स को ये काफी पसंद आएंगे और इनको हमेशा अपने साथ लेकर घूमना भी आसान होता है. आप अगर चाहें तो 5,000 रुपये से लेकर 7,000 रुपये के बीच एक अच्छा पोर्टेबल कैमरा अपने चाहने वालों को गिफ्ट कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें