22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Year Ender 2022: इस साल टीवी की इन 5 एक्ट्रेसेस का चला जादू, एक तो ‘बिग बॉस 16’ में आ रही नजर

Year Ender 2022: साल 2022 खत्म होने को है और इस साल टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जिसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया. इस लिस्ट में अनुपमा फेम रूपाली गांगुली, तेजस्वी का नाम शामिल है. इन टीवी एक्ट्रेस का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. चलिए आपको बताते है टॉप 5 टीवी अभिनेत्रियों के बारे में.

Undefined
Year ender 2022: इस साल टीवी की इन 5 एक्ट्रेसेस का चला जादू, एक तो 'बिग बॉस 16' में आ रही नजर 6

अनुपमा फेम रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. इस शो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली. शो टीआरपी में सबसे आगे रहता है और किसी को भी अपने आगे टिकने नहीं देता. रूपाली की फैन फॉलोइंग काफी है. दर्शकों की वो फेवरेट है.

Undefined
Year ender 2022: इस साल टीवी की इन 5 एक्ट्रेसेस का चला जादू, एक तो 'बिग बॉस 16' में आ रही नजर 7

बिग बॉस 14 विनर तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 से दर्शकों को काफी इम्प्रेस कर रही है. शो में उन्हें काफी पसन्द किया जा रहा है. एक्ट्रेस शो के अलावा अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर भी चर्चा में रहती है.

Undefined
Year ender 2022: इस साल टीवी की इन 5 एक्ट्रेसेस का चला जादू, एक तो 'बिग बॉस 16' में आ रही नजर 8

प्रणाली राठौड़ काफी लोकप्रिय एक्ट्रेस है और वो इन दिनों सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ रही है. हर्षद चोपड़ा के साथ उनकी जोड़ी काफी पसन्द की जाती है. प्रणाली ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी.

Undefined
Year ender 2022: इस साल टीवी की इन 5 एक्ट्रेसेस का चला जादू, एक तो 'बिग बॉस 16' में आ रही नजर 9

सीरीयल उडारियां की प्रियंका चौधरी इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में नजर आ रही है. सीरियल में तेजो का किरदार वो निभाती दिखी थी और इस रोल से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

Undefined
Year ender 2022: इस साल टीवी की इन 5 एक्ट्रेसेस का चला जादू, एक तो 'बिग बॉस 16' में आ रही नजर 10

आयशा सिंह शो गुम है किसी के प्यार में सई के रोल में नजर आती है. शो में उनका किरदार काफी दमदार है. इस शो ने उनकी पहचान घर-घर में बना दी. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक और इंस्टा पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें