22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kisan Diwas के अवसर पर Anand Mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान

किसान दिवस 2022 के अवसर पर देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर की और उस ट्वीट में किसानो को देश की तस्वीर भी कहा. इस वीडियो में उन्होने 500 ट्रैक्टर्स की मदद ली और किसानों की अलग ही तस्वीर दिखाने की कोशिश की.

Undefined
Kisan diwas के अवसर पर anand mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान 7

Anand Mahindra Kisan Diwas Tweet: आनंद महिंद्रा आये दिन ट्विटर पर कई तरह के पोस्ट करते रहते हैं. उनके ये ट्वीट्स लोगों द्वारा काफी पसंद किये जाते हैं. हाल ही में किसान दिवस के अवसर पर Anand Mahindra ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने “देश की तस्वीर हैं किसान” भी कहा है. चलिए उनके द्वारा शेयर किये गए वीडियो की कुछ खास तस्वीरें देखते हैं.

Undefined
Kisan diwas के अवसर पर anand mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान 8

महिंद्रा ट्रैक्टर्स की अद्भुत पहल: इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि किस तरह से खेतों को सजाया जा रहा है और एक कतार में कई ट्रैक्टर्स खेत में जुट रहे हैं.

Undefined
Kisan diwas के अवसर पर anand mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान 9

500 ट्रैक्टर्स की किसानों को अद्भुत सलामी: आनंद महिंद्रा के द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में किसानों को सलामी देने के लिए 500 ट्रैक्टर्स का इस्तेमाल किया गया है. आप इस तस्वीर में ट्रैक्टर्स को देख सकते हैं.

Undefined
Kisan diwas के अवसर पर anand mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान 10

देश में बनी किसान की सबसे बड़ी तस्वीर: देश की सबसे बड़ी किसान की तस्वीर को बनाने के लिए 500 ट्रैक्टर्स को इस तरह से सजाया गया कि आसमान से देखने पर उन्हें देखने पर एक किसान की आकृति दिखाई दे रही थी.

Undefined
Kisan diwas के अवसर पर anand mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान 11

किसान भाईयों को अद्भुत सलाम: किसान दिवस के अवसर पर महिंद्रा मोटर्स के तरफ से सभी किसान भाईयों को अनोखा सलाम दिया गया .

Undefined
Kisan diwas के अवसर पर anand mahindra ने शेयर किया ट्वीट, कहा- देश की तस्वीर हैं किसान 12

रात में जगमगाते दिखे 500 ट्रैक्टर्स: सभी ट्रैक्टर्स को रात में जब एक साथ सजा कर खड़ा किया किया तो उनकी खूबसूरती देखने लायक बनती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें