25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shraddha Murder Case: आफताब की जमानत याचिका पर आज सुनवाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो सकती है पेशी

Shraddha Murder Case: सुनवाई में आफताब के वकील ने कहा था कि मामले की प्रारंभिक जांच पूरी हो गई है और आरोपपत्र अभी दाखिल किया जाना है. इसलिए आरोपी आफताब को न्यायिक हिरासत में रखने का फिलहाल कोई औचित्य नजर नहीं आता.

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में आरोपी आफताब पूनावाला की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी. इससे पहले दिल्ली की साकेत कोर्ट में आफताब की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई थी. जिसके बाद सुनवाई के लिए 22 दिसंबर की तिथि मुकर्रर की गई थी. वहीं, सुनवाई के दौरान कोर्ट ने आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होने का आदेश दिया था.

न्यायिक हिरासत में आरोपी को रखने का कोई औचित्य नहीं: इससे पहले वाली सुनवाई में आफताब के वकील ने कहा था कि मामले की प्रारंभिक जांच पूरी हो गई है और आरोपपत्र अभी दाखिल किया जाना है. इसलिए आरोपी आफताब को न्यायिक हिरासत में रखने का फिलहाल कोई औचित्य नजर नहीं आता. गौरतलब है कि पूनावाला की न्यायिक हिरासत 9 दिसंबर को फिर 14 दिन के लिए बढ़ा दी गई थी.

12 नवंबर से पुलिस हिरासत में है आरोपी आफताब: बता दें श्रद्धा हत्याकांड मामले में आरोपी आफताब बीते 12 नवंबर से ही पुलिस हिरासत में है. इस दौरान पुलिस ने आफताब की निशानदेही पर श्रद्धा के शरीर के टुकड़े विभिन्न जगहों से बरामद किया था. वहीं, पूछताछ में आफताब ने बताया था कि श्रद्धा आफताब पर पूरजोर शादी का दबाव डाल रही थी. इसी दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई जिसमें आफताब ने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी.

Also Read: ‘यूक्रेन जिंदा है और पलटवार कर रहा’ अमेरिकी कांग्रेस में बोले जेलेंस्की, कहा- नहीं करेंगे समझौता

शव के कर दिए थे 35 टूकड़े: आफताब ने पुलिस की पूछताछ में ये भी खुलासा किया था कि उसने श्रद्धा वालकर की दिल्ली के महरौली स्थित फ्लैट में हत्या के बाद शव के 35 टुकड़े कर दिये थे. शव को टुकड़ो को फ्रिज में रखा हुआ था और रात में एक-एक कर वो उन टुकड़ों को ठिकाने लगाता था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी आफताब का अबतक नार्को टेस्ट और पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें