30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्राइवेट कंपनी के सुपरवाइजर ने की आत्महत्या, पत्नी ने मैनेजर पर लगाया शोषण का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

Agra News: आगरा में एक सुपरवाइजर ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद उसकी पत्नी ने कंपनी के मैनेजर के खिलाफ थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है. सुपरवाइजर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि मैनेजर द्वारा उनके पति का शोषण किया जा रहा था.

Agra News: आगरा जिले में एक सुपरवाइजर ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद उसकी पत्नी ने कंपनी के मैनेजर के खिलाफ थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है. सुपरवाइजर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि मैनेजर द्वारा उनके पति का शोषण किया जा रहा था. जिसकी वजह से उसके पति ने आत्महत्या की है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आगरा में अकेले किराए के मकान में रहता था सुपरवाइजर

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के थाना चावला की रहने वाली कविता देवी के पति कुलवीर सिंह यूनाइटेड टेक्नोलॉजी ओटिस एलीवेटर कंपनी की यूनिट 182 सेक्टर 12 आवास विकास कॉलोनी सिकंदरा में एग्जीक्यूटिव सुपरवाइजर के पद पर तैनात थे. और गुरु तेग बहादुर कॉलोनी सिकंदरा आगरा स्थित सत्येंद्र सिंह के मकान में किराए पर अकेले रहते थे.

मृतक की पत्नी ने कंपनी के मैनेजर पर लगाया गंभीर आरोप

सुपरवाइजर की पत्नी ने बताया कि उनके पति जिस कंपनी में काम करते थे वहां का मैनेजर हरमेंदर कर्दम उन्हें जानबूझकर परेशान करता था. जिसके बाद उन्होंने मैनेजर की शिकायत बड़े अधिकारी एचएन पांडे से भी कई बार की थी. लेकिन उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हुई जिससे वह अवसाद में चल रहे थे.

Also Read: Agra Crime: अस्पताल के संचालक और दोस्त ने युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की दी धमकी, FIR दर्ज

सुपरवाइजर की पत्नी द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर जिस दिन उनके पति ने आत्महत्या की, उस दिन 4 नवंबर 2022 को सुबह 7:00 बजे उन्होंने अपने पति का हाल-चाल जानने के लिए मोबाइल पर कई बार कॉल किया. लेकिन मोबाइल कॉल का कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने कंपनी के एक कर्मचारी से फोन कर पति के बारे में पूछा. जिसके बाद कर्मचारी ने पति के मालिक के भाई को कांफ्रेंस पर लेकर बात कराई और हड़बड़ाते हुए बताया कि आप जल्द से जल्द आगरा आ जाओ.

जांच में लगी पुलिस

सुपरवाइजर की पत्नी ने अपने देवर मोहन सिंह नेगी के साथ आगरा आ गई. जहां उसे पता चला कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है जिसके बाद उसने पुलिस को मैनेजर के खिलाफ तहरीर दी है. थाना प्रभारी सिकंदरा का कहना है कि तहरीर के आधार पर धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें