29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नुपूर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर तबलीगी जमात ने की थी उमेश कोल्हे की हत्या, एनआईए का दावा

अमरावती के दवा विक्रेता उमेश कोल्हे की हत्या तबलीगी जमात के लोगों ने आतंक फैलाने के लिए की थी. चार्जशीट में एनआईए ने दावा किया है कि उमेश कोल्हे का कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं है.

Umesh Kolhe murder case : उमेश कोल्हे की हत्या एक साधारण मर्डर केस नहीं है, यह एक सुनियोजित साजिश के तहत की गयी हत्या है. एनआईए ने उमेश कोल्हे की हत्या मामले में दाखिल चार्जशीट में इस बात का जिक्र किया है कि यह धार्मिक कट्टरवादी युवकों द्वारा आतंक फैलाने के लिए की गयी साजिश है, जिसके पीछे तबलीगी जमात का हाथ है.

तबलीगी जमात ने आतंक फैलाने के लिए की थी हत्या

गौरतलब है कि अमरावती के दवा विक्रेता उमेश कोल्हे की हत्या तबलीगी जमात के लोगों ने आतंक फैलाने के लिए की थी. चार्जशीट में एनआईए ने दावा किया है कि उमेश कोल्हे का कोई आपराधिक बैकग्राउंड नहीं है. उनका किसी के साथ कोई विवाद भी नहीं था.


नुपूर शर्मा के समर्थन में लिखा था पोस्ट

एनआईए ने चार्जशीट में दावा किया है कि उमेश कोल्हे ने नुपूर शर्मा के समर्थन में एक व्हाट्‌सएप पोस्ट डाला था, जिसकी वजह से उनकी हत्या हुई है. ज्ञात हो कि नुपूर शर्मा का समर्थन करने के बाद राजस्थान के उदयपुर में भी एक दर्जी की गला काटकर कुछ इस्लामिक कट्टरपंथियों ने हत्या कर दी थी.

भाजपा ने पार्टी से निकाला

ज्ञात हो कि पूर्व भाजपा नेत्री नुपूर शर्मा ने एक टीवी शो के दौरान इस्लाम के बारे में कुछ विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद उनके खिलाफ बयानबाजी का दौर चला था. कुछ लोग उनके समर्थन में तो कुछ लोग उनके विरोध में खड़े हुए थे. नुपूर शर्मा पर कार्रवाई करते हुए भाजपा ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था.

नवनीत राणा ने कड़ी सजा की मांग की

अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने एनआईए के दावे पर प्रतिक्रिया दी कि जो लोग भी हत्याकांड में शामिल हैं उन्हें कड़ी सजा दी जाये. उन्होंने कहा कि अब समय बदल गया है और जो लोग ये सोचते थे कि वे अपराध करके बच जायेंगे उन्हें समझ लेना चाहिए कि वे सफल नहीं होंगे.

Also Read: राहुल गांधी की भारत यात्रा से ज्यादा भीड़ मेरी रैलियों में जुटती है, कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ का बयान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें