23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Google के सीईओ सुंदर पिचाई से ट्विंकल खन्ना ने सीखी ये 3 खास बातें, आप भी पढ़ें…मिलेगी सफलता

ट्विंकल खन्ना ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू किया. ये पल उनकी जिंदगी के सबसे हसीन पलों में से एक था. अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुंदर पिचाई से क्या महत्वपूर्ण चीजें सीखी हैं.

Undefined
Google के सीईओ सुंदर पिचाई से ट्विंकल खन्ना ने सीखी ये 3 खास बातें, आप भी पढ़ें... मिलेगी सफलता 6

ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में एक इवेंट में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू लिया. ये इंटरव्यू फैंस के लिए काफी इंस्पिरेशनल होने वाला है. एक्ट्रेस के लिए भी ये पल काफी मजेदार था. उन्होंने अब खुलासा किया है कि सुंदर पिचाई से क्या कुछ सीखा.

Undefined
Google के सीईओ सुंदर पिचाई से ट्विंकल खन्ना ने सीखी ये 3 खास बातें, आप भी पढ़ें... मिलेगी सफलता 7

ट्विंकल खन्ना ने उनसे भारत में पले-बढ़े होने के फायदों के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह जमीन से जुड़े रहते हैं. दोनों ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में भी बात की.

Undefined
Google के सीईओ सुंदर पिचाई से ट्विंकल खन्ना ने सीखी ये 3 खास बातें, आप भी पढ़ें... मिलेगी सफलता 8

ट्विंकल ने वुमेन विल गूगल फॉर इंडिया इवेंट की दो तसवीरें शेयर की. दोनों ही फोटोज में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई और एक्ट्रेस बैठे दिखाई दे रहे है. इसके कैप्शन में लिखा, “सांता ने मुझे क्रिसमस की शुरुआत में एक अनोखा गिफ्ट दिया.

Undefined
Google के सीईओ सुंदर पिचाई से ट्विंकल खन्ना ने सीखी ये 3 खास बातें, आप भी पढ़ें... मिलेगी सफलता 9

ट्विंकल ने आगे लिखा, @google के प्रतिष्ठित सीईओ @sundarpichai के साथ एक इंटरव्यू और यहां 3 चीजें हैं, जो मैं उनसे सीखा है. 1. भारत में पले-बढ़े होने के वैश्विक फायदे क्या हैं. 2. जमीन से जुड़े रहने और अपने भीतर के वेयरवोल्फ को दूर रखने के लिए वह क्या करतs है. 3. एआई के आगमन का दुनिया भर में बड़े पैमाने पर क्या मतलब है.

Undefined
Google के सीईओ सुंदर पिचाई से ट्विंकल खन्ना ने सीखी ये 3 खास बातें, आप भी पढ़ें... मिलेगी सफलता 10

ट्विंकल एक एक्ट्रेस के साथ-साथ लेखिका और फिल्म निर्माता हैं. वह एक डिजिटल कंटेंट प्लेटफॉर्म, ट्वीक इंडिया की मालिक भी हैं. वह वर्तमान में लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स कर रही हैं. ट्विंकल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार से शादी की है. उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम आरव और नितारा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें