30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pilibhit Accident: ट्रक ने मोटरसाइकिल में मारी टक्कर, माता-प‍िता सह‍ित दो बच्‍च‍ियों की मौत

पीलीभीत-बीसलपुर रोड पर बरखेड़ा कस्बे के निकट नोबल गन्ना क्रेशर के साथ अनाज लदे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पर सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए.

Lucknow: प्रदेश के पीलीभीत जनपद में रव‍िवार को सड़क हादसे में माता प‍िता सह‍ित दो मासूम बच्‍च‍ियों की मौत हो गई. हादसा जिले के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुआ. जहां ट्रक की टक्‍कर मोटरसाइकिल सवार माता-पिता और दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दुर्घटना करने वाले ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में ले​ लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक जताया है.उन्होंने मृतकों के प्रति अपने संवेदना व्यक्त की है.

सुसियार गांव से वापस लौट रहा था परिवार

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव परेवा अनूप निवासी पीतमराम अपनी पत्नी ईश्वरी देवी और पांच वर्षीय बेटी नंदिनी व डेढ़ साल की रूबी को साथ लेकर मोटरसाइकिल से जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव सुसियार गए थे. वहां से पूरा पर‍िवार साढ़ू मुकेश कुमार के परिवार में एक मरीज को देखने चला गया. रविवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे पीतमराम मोटरसाइकिल से ही पत्नी और दोनों बच्चों के साथ वापस घर लौट रहे थे.

अनाज लदे ट्रक ने मारी टक्कर

पीलीभीत-बीसलपुर रोड पर बरखेड़ा कस्बे के निकट नोबल गन्ना क्रेशर के साथ अनाज लदे एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी पर सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए. ट्रक इन सभी को कुचलता हुआ आगे निकल गया. हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

Also Read: IATO: सीएम योगी बोले- आज यूपी डोमेस्टिक टूरिज्म में देश में नंबर-1, पर्यटन विकास को सरकार कटिबद्ध
दुर्घटना में हेलमेट हुआ चकनाचूर

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना फोन से पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटरसाइकिल चालक ने हेलमेट पहन रखा था. लेकिन, जब ट्रक का पहिया उसके सिर से लगा तो हेलमेट चकनाचूर हो गया. घटना को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक पीएम त्रिपाठी ने बताया कि दुर्घटना करने वाले ट्रक को जब्त कर आरोपी चालक को हिरासत में ले​ लिया गया है. शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेजा गया है. मामला दर्ज किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें