29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Avatar 2 BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की दहाड़, हुई ताबड़तोड़ कमाई,IMDb पर मिली ये रेट‍िंग

Avatar 2 Box Office Collection Day 2: 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने लगभग 5-10% का ग्रोथ देखा. वीकेंड पर कलेक्शन और ज्यादा बढ़ सकता है. 'अवतार 2' करीब 13 साल पहले रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अवतार' का सीक्वल है.

Undefined
Avatar 2 bo collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की दहाड़, हुई ताबड़तोड़ कमाई,imdb पर मिली ये रेट‍िंग 6

जेम्स कैमरून की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने दुनिया भर में धमाल मचा दिया. फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया. भारत में मूवी अंग्रेजी, तमिल, मलयालम, कन्नड़, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई है.

Undefined
Avatar 2 bo collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की दहाड़, हुई ताबड़तोड़ कमाई,imdb पर मिली ये रेट‍िंग 7

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने पहले दिन 41 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. यह आंकड़ा मार्वल की ‘एवेंजर्स एंडगेम’ से थोड़ा कम था, जिसने भारत में पहले दिन 53.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दूसरे दिन मूवी ने 45 करोड़ का बिजनेस किया.

Undefined
Avatar 2 bo collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की दहाड़, हुई ताबड़तोड़ कमाई,imdb पर मिली ये रेट‍िंग 8

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने लगभग 5-10% का ग्रोथ देखा. वीकेंड पर कलेक्शन और ज्यादा बढ़ सकता है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म को ‘मास्टरपीस’ कहा है. अवतार एक सिनेमाई चमत्कार है जिसे संभव सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखने की जरूरत है. इसे मिस मत करो.

Undefined
Avatar 2 bo collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की दहाड़, हुई ताबड़तोड़ कमाई,imdb पर मिली ये रेट‍िंग 9

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ की आईएमडीबी रेटिंग 10 में से 8.2 है. जेम्स कैमरन और जॉन द्वारा निर्मित फिल्म में जो सलदाना, सैम वर्थिंगटन, सिगोर्नी वीवर, स्टीफन लैंग, क्लिफ कर्टिस, जोएल डेविड मूर, सीसीएच पाउंडर, एडी फाल्को, जेमेन क्लेमेंट और केट विंसलेट हैं.

Undefined
Avatar 2 bo collection day 2: बॉक्स ऑफिस पर अवतार 2 की दहाड़, हुई ताबड़तोड़ कमाई,imdb पर मिली ये रेट‍िंग 10

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ करीब 13 साल पहले रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अवतार’ का सीक्वल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 250 मिलियन डॉलर के अनुमानित बजट पर बनी यह अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें