25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Nikay Chunav: बिहार में पहले चरण का मतदान आज, वोट डालने के लिए मतदाताओं में उत्साह, देखें तस्वीरें

Bihar Nikay Chunav: बिहार में नगरपालिका चुनाव के पहले चरण का मतदान सुबह सात बजे से शुरू है. राज्य की 156 नगरपालिका क्षेत्रों में वोट डाले जायेंगे. इसमें 68 नगर परिषद और 88 नगर पंचायत शामिल हैं.

Undefined
Nikay chunav: बिहार में पहले चरण का मतदान आज, वोट डालने के लिए मतदाताओं में उत्साह, देखें तस्वीरें 6

बिहार नगर निकाय चुनाव 2022 के प्रथम चरण का मतदान जारी है. बिहटा नगर परिषद में चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है. बिहटा नगर परिषद क्षेत्र में कुल 27 वार्ड बनाए गए है. जहां 27 वार्ड में कुल 52 बूथों को पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान सुबह 7:00 बजे से जारी है. बड़ी उत्साह के साथ मतदान केंद्र पर वोटर्स पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है.

Undefined
Nikay chunav: बिहार में पहले चरण का मतदान आज, वोट डालने के लिए मतदाताओं में उत्साह, देखें तस्वीरें 7

नगर निकाय चुनाव के दौरान कई बूथों पर भारी संख्या में महिला वोटर को देखा जा रहा है. सभी महिलायें घर का काम छोड़कर वोट डालने पहुंची हुई है. इसके अलावा कई बूथों पर काफी धीमी गति से मतदान कार्य चल रहा है. जिसके कारण भीड़ बढ़ती जा रही है. वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सभी बूथों पर काफी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है.

Undefined
Nikay chunav: बिहार में पहले चरण का मतदान आज, वोट डालने के लिए मतदाताओं में उत्साह, देखें तस्वीरें 8

बिहार नगर निकाय चुनाव को लेकर मतदान केंद्र पर वोटरों की लंबी कतार देखने को मिली. वहां लोगों का कहना है कि वह नगर की सरकार चुनने आए हैं. उनका मुद्दा केवल विकास है. जो अच्छा काम करेगा उनको ही वोट देंगे.

Undefined
Nikay chunav: बिहार में पहले चरण का मतदान आज, वोट डालने के लिए मतदाताओं में उत्साह, देखें तस्वीरें 9

जमुई नगर निकाय के प्रथम चरण मतदान के लिए वोटिंग जारी है. मतदान केंद्र पर पुलिस प्रशासन के चाक-चौबंद दिखे. जमुई नगर परिषद के 87 सिकंदरा नगर पंचायत के 17 मतदान केंद्र पर वोटर्स अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे है.

Undefined
Nikay chunav: बिहार में पहले चरण का मतदान आज, वोट डालने के लिए मतदाताओं में उत्साह, देखें तस्वीरें 10

पटना में नगर निकाय चुनाव को लेकर लोगों में उत्साह दिख रहा है. हालांकि ठंड के कारण कई जगह लोग सुबह-सुबह वोट डालने नहीं निकले. फिलहाल मतदान केंद्रों पर वोटरों की संख्या बढ़ रही है. महिला मतदाताओं में उत्साह दिख रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें