24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेहतर लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगी Kia Seltos Facelift, पाएं कीमत की जानकारी

Kia जल्द अपनी Seltos Facelift को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट्स की अगर माने तो अब इस SUV में आपको पहले से बेहतर डिजाइन और जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं. इस SUV की कीमत 11 लाख रुपये से लेकर 19 लाख रुपये के बीच हो सकती है.

Kia Seltos Facelift Launch Details: किआ जल्द ही भारत में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार सेल्टोस को फेसलिफ्ट अवतार में लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट्स की अगर माने तो कंपनी इस SUV को साल 2023 के पहले तीन महीनों के दौरान लॉन्च कर सकती है. Kia Seltos Facelift मॉडल में आपको पहले से बेहतर डिजाइन के साथ बेहतर फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं. Kia Seltos Facelift में आपको कई मैकेनिकल बदलाव भी देखने को मिलने वाले हैं. अगर आप इस समय कोई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो कुछ दिन और इंतजार कर सकते हैं. चलिए Kia Seltos Facelift से जुड़ी सभी बातों को डिटेल से जानते हैं.

Kia Seltos Facelift Engine

Kia Seltos Facelift के इंजन स्पेक्स की बात करें तो कंपनी इसमें ज्यादा बदलाव नहीं करने वाली है. इस SUV में आपको दो इंजन ऑप्शन देखने को मिल सकता है. पहला ऑप्शन 2 लीटर और 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन हो सकता है. यह एक काफी पावरफुल इंजन होगा. पावर आउटपुट फिगर्स पर नजर डालें तो यह इंजन 146bhp की पावर और 179nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. वहीं इस SUV का दूसरा इंजन एक 1.6 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन हो सकता है. इस इंजन के पावर आउटपुट फिगर्स पर नजर डालें तो यह 175bhp की पावर और 264nm की पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है.

Also Read: Global NCAP टेस्टिंग में Mahindra Scorpio N ने हासिल किये 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग
Kia Seltos Facelift Design and Features

रिपोर्ट्स की अगर माने तो Kia Seltos Facelift में अब पहले से बेहतर डिजाइन वाला ग्रिल, नया फ्रंट बम्पर, नये डिजाइन का हेडलैंप और इसके साथ ही कई कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. Kia अपनी इस SUV के इंटीरियर में भी कई तरह के बदलाव किये हैं. इस कार के इंटीरियर पर नजर डालें तो अब इसमें आपको नये डिजाइन का स्टीयरिंग व्हील, बेहतर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, अपडेटेड कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, मल्टीपल एयरबैग्स और ADAS जैसे फीचर्स मिल जाएंगे.

Kia Seltos Facelift Price

फिलहाल इस SUV के कीमत से जुड़ी कोई भी पुख्ता जानकारी हमारे पास नहीं है, लेकिन, खबरों की अगर माने तो इस कार की कीमत 11 लाख रुपये से लेकर 19 लाख रुपये एक्स शोरूम दिल्ली हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें