20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanpur News: कड़ी निगरानी में होगी सपा विधायक इरफान सोलंकी और अखिलेश यादव की मुलाकात, तैयारियां तेज

Kanpur News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 20 दिसंबर को कानपुर आ रहे हैं. इस दौरान अखिलेश जेल में बंद विधायक इऱफान सोलंकी से एक घंटे 15 मिनट मुलाकात करेंगे. जेल के अंदर 10 सिपाही और डिप्टी जेलर की निगरानी पर अखिलेश विधायक सोलंकी से मुलाकात करेंगे.

Kanpur News: आगजनी और फर्जी आधार कार्ड के मामले में कानपुर जेल में सपा विधायक इऱफान सोलंकी से मिलने 20 दिसम्बर को अखिलेश यादव आ रहे हैं. अखिलेश यादव एक घंटे 15 मिनट तक इरफान सोलंकी से जेल में मुलाकात करेंगे. सपा अध्यक्ष के आगमन को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होंगी. जेल के अंदर 10 सिपाही और डिप्टी जेलर की निगरानी पर अखिलेश विधायक सोलंकी से मुलाकात करेंगे.

अखिलेश यादव और इरफान सोलंकी की मुलाकात के लिए जेल प्रशासन ने मंथन किया. सूत्रों का कहना है कि पहले दोंनो लोगों की मुलाक़ात जेलर रूम में कराने के तैयारी थी लेकिन वहां पर पर्याप्त फोर्स न लग पाने के कारण उसको निरस्त कर दिया गया. अब बताया जा रहा है कि अखिलेश और इरफान की मुलाक़ात के लिए जेल में एक कमरे को मिलाई घर बनाया जाएगा.और उसमें ही दोनों की मुलाकात कराई जाएगी.

बैरक में कर दिए जाएंगे बंदी

अखिलेश यादव जैसे ही जेल में दाखिल होकर मिलाई घर में जाएंगे उस समय उनके साथ में विधायक के अलावा अन्य कोई बंदी नहीं भटक सकेगा. सुरक्षा के लिहाज से सभी को उनके बैरकों में कर दिया जाएगा.

सड़क मार्ग से आएंगे सपा प्रमुख

सपा मुखिया अखिलेश यादव कानपुर आने वाले हैं. यहां वह जिला कारागार में बंद विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे. इसे लेकर खुफिया और पुलिस अलर्ट मोड में हैं. क्षेत्र के विशेषकर सक्रिय सपा नेताओं का ब्योरा जुटाने में लगी हैं. इस बात की संभावना जताई जा रही है कि सीसामऊ सीट से बड़ी संख्या में नेता व कार्यकर्ता अखिलेश के स्वागत में जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें