22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: बेगूसराय में सिगरेट का पैसा मांगने पर गोली मारकर हत्या, लोगों ने बदमाश को खदेड़कर पकड़ा, जमकर पीटा

Bihar Crime News: बेगूसराय में सिगरेट का पैसा मांगने पर गुमटी पर बैठे एक युवक को बदमाशों ने गोली मार दी. वहीं हत्या करके भाग रहे हमलावर को कुछ दूरी पर युवकों ने पकड़ लिया. जिसके बाद किसी तरह उस युवक को पुलिस ने कब्जे में लिया.

Bihar Crime News: बेगूसराय में एक बदमाश ने पान दुकान पर बैठे युवक की हत्या गोली मारकर कर दी. हत्या के बाद हमलावर भाग निकला लेकिन कुछ युवकों की सूझबूझ के कारण कुछ ही दूरी पर हत्यारा पकड़ा गया. लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. भीड़ उसे बुरी तरह पीट रही थी लेकिन टाइगर मोबाइल के जवानों ने उसे किसी तरह अपने कब्जे में लिया.

एक हत्यारे को खदेड़कर पकड़ा

बेगूसराय में लोगों ने एक हत्यारे को खदेड़कर पकड़ा. घटना लोहिया नगर गुमटी के समीप की है. जहां रेलवे ढ़ाला के समीप एनएच के किनारे पान-गुटखा की दुकान पर बैठने वाले एक युवक को गोली मार दी गयी. बताया जा रहा है कि शनिवार को कुछ युवक दुकान पर आए और सिगरेट पिए. बिना पैसे दिये ही वो जाने लगे तो दुकान पर बैठे सहरसा निवासी दिलखुश कुमार ने उसे टोक दिया और पैसे की मांग की. जिसके बाद उनमें शामिल एक युवक ने दिलखुश को गोली मार दी. छाती में गोली लगते ही उसकी मौत हो गयी.

भीड़ ने जमकर पीटा

हत्या के बाद बदमाश फरार हो गया. लेकिन कुछ ही दूरी पर लोहिया नगर रेलवे ढ़ाला के आसपास रहने वाले युवकों ने हमलावर को धर दबोचा. जब लोगों को इसकी जानकारी मिली कि हत्यारा पकड़ा गया है सभी भीड़ लगाकर जुट गये और हमलावर की जमकर पिटाई शुरू कर दी.

Also Read: बिहार शराब कांड: छपरा में जहरीली शराब पीकर ट्रेन पर चढ़ा यात्री! सफर के दौरान किशनगंज में हो गयी मौत
पुलिस ने कब्जे में लिया

भीड़ हमलावर की पिटाई कर रही थी इधर पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो नगर थानाध्यक्ष रामनिवास के नेतृत्व में पहुंचे टाइगर मोबाइल के जवानों के साथ पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद हमलावर को भीड़ से बचाकर अपने साथ थाने ले गये. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें