28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारतीय सेना पर बयान देकर बुरे फंसे राहुल गांधी, बीजेपी ने बताया जयचंद, कांग्रेस से बाहर करने की मांग की

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, राहुल गांधी का बयान हमारी सेना का मनोबल गिराने का काम करता है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. भारतीय सेना शौर्य और शौर्य की प्रतीक है. हम जानते हैं कि चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने कांग्रेस पार्टी के साथ एमओयू साइन किया था.

भारतीय जनता पार्टी ने अरुणाचल प्रदेश में चीनी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिकों की पिटाई करने संबंधी टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी पर तीखा हमला किया. बीजेपी ने राहुल गांधी को कांग्रेस से बाहर करने की मांग की और उन्हें जयचंद कह दिया. इधर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड‍्डा ने भी राहुल गांधी के बयान की निंदा की.

राहुल गांधी का बयान सेना का मनोबल गिराने वाला

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, राहुल गांधी का बयान हमारी सेना का मनोबल गिराने का काम करता है. इसकी जितनी निंदा की जाए कम है. भारतीय सेना शौर्य और शौर्य की प्रतीक है. हम जानते हैं कि चीन की कम्युनिस्ट पार्टी ने कांग्रेस पार्टी के साथ एमओयू साइन किया था. नड्डा ने आगे कहा, जब भारतीय सेना डोकलाम में थी, राहुल गांधी चीनी दूतावास में चीनी अधिकारियों से चुपचाप मिले. नड्डा ने आगे कहा, हम यह भी जानते हैं कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक और पुलवामा पर सवाल उठाए थे, यह बताता है कि वह भारत की भाषा नहीं बोलते हैं. वह वही भाषा बोलते हैं जो पाकिस्तान बोलता है. मैं ऐसे बयानों की निंदा करता हूं, यह देश के प्रति राहुल गांधी की मानसिकता को दर्शाता है.

राहुल गांधी को पार्टी से बाहर का रास्त दिखा देना चाहिए : गौरव भाटिया

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे रिमोट से संचालित नहीं होते हैं और अगर विपक्षी दल देश के साथ खड़ा है तो राहुल को उनकी टिप्पणियों के लिए पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए. जिसने भारत का अपमान किया है और सशस्त्र बलों का मनोबल तोड़ा है. भाटिया ने आगे कहा, राहुल गांधी का चरित्र जयचंद वाला है.

Also Read: India China Clash: राहुल गांधी के चीन से युद्ध वाले बयान पर BJP का पलटवार, कहा- यह नेहरू का भारत नहीं

राहुल गांधी ने भारतीय सेना पर क्या दिया था बयान

राहुल गांधी ने शुक्रवार को जयपुर में अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दावा किया था कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, जबकि सरकार सोई हुई है और इस खतरे को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही है. अरुणाचल प्रदेश में भारत और चीनी जवानों के बीच हाल ही में हुई झड़प के संदर्भ में राहुल गांधी ने कहा था कि क्षेत्र में भारतीय जवानों की पिटाई की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें