28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

GHKPM Spoiler: पाखी को बचाने के लिए जान की बाजी लगाएगी सई, लड़ेगी मगरमच्छ से, विराट आएगा मदद के लिए आगे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाएगा कि विराट, पाखी को खोजने की काफी कोशिश करता है, लेकिन वो उसे नहीं मिलती. विराट ये मानने के लिए तैयार नहीं होता कि पाखी अब नहीं है. विराट और सई पाखी को खोजते है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) का ट्रैक काफी इमोशनल हो गया है. शो में उस बस का एक्सीटेंड हो जाता है, जिसमें सई, विराट, सवी और पाखी होते है. विराट किसी तरह से सबको सुही सलामत निकाल लेता है, लेकिन उसे पाखी का ध्यान नहीं रहता. जब उसे पाखी का ख्याल आता है तो वो देखता है कि वो बस में ही है.

‘गुम है किसी के प्यार में’ का लेटेस्ट एपिसोड

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दिखाया जाएगा कि विराट, पाखी को खोजने की काफी कोशिश करता है, लेकिन वो उसे नहीं मिलती. विराट ये मानने के लिए तैयार नहीं होता कि पाखी अब नहीं है. वो कहता है कि वो उसे किसी तरह से ढूंढ लेगा. भवानी आती है और विराट से पूछती है कि पाखी चट्टान से नीचे कैसे गिरी? वह पाखी को याद करके रोती है और कहती है कि वह उसके मरने की कल्पना नहीं कर सकती.

काकू ने विराट पर लगाया इल्जाम

विराट सबसे कहता है कि उसे लगा कि पाखी बस ने नीचे उतर गई होगी. काकू कहती है कि वो सई को बचाने में इतना बिजी हो गया था कि उसे अपनी पत्नी के बारे में कुछ याद ही नहीं रहा. काकू पाखी की दुर्घटना के लिए विराट को दोषी ठहराती है. विराट सबसे कहता है कि वो नहीं मानेगा कि पाखी की मौत हो गई है. वो उसे किसी भी हाल में खोजकर रहेगा. पुलिस की टीम भी पाखी को खोजती है, लेकिन वो लोग भी नाकाम होते है.

Also Read: GHKPM Spoiler: मौत को गले लगा लेगी पाखी! उठाएगी बड़ा कदम, विराट-सई का होगा ऐसा हाल
सई बचाएगी पाखी को

विराट औऱ सई पाखी को खोजते है. तभी सई को पाखी का कैमरा मिलता है और उसे वो पानी के अंदर बेहोश पाती है. सई उसे बचाने के लिए जाती है. वो देखती है कि पाखी के पास एक मगरमच्छ बढ़ रहा है. वो पाखी को बचाने के लिए पानी के अन्दर जाती है, लेकिन वो डर जाती है. तभी विराट वहां आ जाता है और मगरमच्छ को गोली मार देता है. दोनों मिलकर पाखी को अस्पताल लेकर जाते है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें