28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम में पुलिस कर्मियों के बीच हुए वाक्युद्ध का वीडियो हुआ वायरल, दो पुलिसकर्मी निलंबित

इस मामले के सामने आने के बाद रोहतास एसपी आशीष भारती ने इसकी जांच के आदेश दिये थे. जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करते हुए रोहतास एसपी आशीष भारती ने शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

रोहतास. पिछले दो दिनों से सासाराम नगर थाने में पुलिस कर्मियों के बीच हुए वाक्युद्ध का वीडियो वायरल हो रहा है. इस मामले के सामने आने के बाद रोहतास एसपी आशीष भारती ने इसकी जांच के आदेश दिये थे. जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करते हुए रोहतास एसपी आशीष भारती ने शुक्रवार को दो पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.

एसपी आशीष भारती ने की कार्रवाई 

सासाराम नगर थाना के इंस्पेक्टर तथा एक सब-इंस्पेक्टर के बीच वाक्ययुद्ध का वीडियो वायरल बुधवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ. इस मामले में डिहरी एएसपी नवजोत सिम्मी को जांच का जिम्मा सौंपा गया. जांच रिपोर्ट आने के बाद शुक्रवार को एसपी आशीष भारती ने वीडियो वायरल करनेवाले दारोगा गौतम कुमार के साथ एएसआई ललितेश्वर सिंह को कर्तव्यहीनता के आरोप में निलंबित कर दिया है.

काफी संख्या में वीडियो वायरल किये

दारोगा गौतम कुमार ने नगर थाना इंस्पेक्टर एसके सिन्हा सहित कई वरिय पदाधिकारी पर आरोप के लगाते हुए काफी संख्या में वीडियो वायरल किये हैं. वीडियो वायरल होने से रोहतास पुलिस की किरकीरी हुई है. पत्रकारों ने जब इस मामले में पीड़ित पुलिसकर्मियों से बात की तो कई चौकानेवाले तथ्य सामने आये. पत्रकारों को बताया गया कि नगर थाने के एक दरोगा ने पिछले दो दिनों में कई वीडियो जारी किया है. उनमें से एक वायरल हुआ है.

थानाध्यक्ष के आदेश के बाद भी दारोगा ने रोकी ट्रैक्टर 

पीड़ित ने बताया अवैध बालू लोड ट्रैक्टर को नगर थाने में जब्त होने पर खनन तथा परिवहन विभाग ने फाईन जमा करने के बाद वाहन छोड़ने को कहा था, लेकिन नगर थाना सासाराम के दरोगा गौतम कुमार ने 30 हजार रुपए की मांग की. 20 हज़ार में बात तय हुई, लेकिन भुगतान करने पर भी टाल मटोल करते रहे. जिससे आजीज होकर दारोगा गौतम कुमार की शिकायत थानाध्यक्ष एसके सिन्हा से की गयी. दारोगा सह मालखाना प्रभारी गौतम कुमार को जैसे ही शिकायत की जानकारी मिली, वो अपना आपा खो बैठे. उन्होंने अपनी मोबाइल से एक के बाद एक पुलिस पदाधिकारियों के वीडियो वायरल करने लगे, जो चर्चा का विषय बन गया.

आरोपित दारोगा के खिलाफ चल रही हैं जांच 

पीड़ित ट्रैक्टर मालिक श्याम सुंदर सिंह ने बताया कि मलखाना प्रभारी को ट्रैक्टर छोड़ने के लिए 30 हजार में डील किया गया था, लेकिन 20 हज़ार रुपए भुगतान करने के बाद टालमटोल करने लगे. विवश होकर नगर थाना लौटना पड़ा. जहां थानाध्यक्ष ने गाड़ी छोड़ने के बाद मलखाना प्रभारी सह दरोगा गौतम कुमार ने उक्त ट्रैक्टर को रोक दिया. उसके बाद दारोगा ने वाक्युद्ध का वीडियो वायरल करने लगा. वीडियो वायरल करने वाले दरोगा गौतम कुमार पर रोहतास जिले में भी कई थाने में पदस्थापना के दौरान कई गंभीर आरोप की जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें