25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: कानपुर में साइकिल की गद्दी बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन मजदूर की मौत, पांच झुलसे

Kanpur News: कानपुर के फजलगंज इंडस्ट्रियल एरिया की में साइकिल की गद्दी बनाने वाली एक फैक्ट्री में शुक्रवार आग लग गई. आग लगने से आसपास की फैक्टरी में हड़कंप मच गया. इस दौरान फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर अंदर फंस गए. तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई.

Kanpur News: कानपुर के फजलगंज इंडस्ट्रियल एरिया की में साइकिल की गद्दी बनाने वाली एक फैक्ट्री में शुक्रवार की तड़के सुबह साढ़े तीन बजे आग लग गई. आग लगने से आसपास की फैक्टरी में हड़कंप मच गया. आग लगने के बाद फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर फैक्ट्री के अंदर फंस गए. तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई. वहीं पांच मजदूरों के घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो मजदूरों की हालत नाजुक बनी हुई है.

2 मजदूर की हुई मौत

फजलगंज इंडस्ट्रियल एरिया की एसके इंडस्ट्रीज में नाइट की शिफ़्ट के दौरान मजदूर काम कर रहे थे इस दौरान तड़के सुबह साढ़े तीन बजे फ़ैक्ट्री में आग लग गई. आग लगने के बाद पास की फैक्ट्री में भी दहशत मच गई. फ़ैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर आग की चपेट में फंस गए. इस हादसे में 8 मजदूर आग से झुलस गए. इसमें तीन की मौत हो गई है. वहीं घायलों को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शार्ट सर्किट से लगी आग

साइकिल की फैक्ट्री में आग लगने से इलाके में अफरा तफरी मच गई. आग लगने के कारण आस-पास की फैक्ट्री में भी दहशत फैल गई. फैक्ट्रियों में काम कर रहे कर्मचारी बाहर निकल आये. फ़ैक्ट्री में आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुँची. प्राथमिक जांच के अनुसार शॉर्ट सर्किट आग लगने का कारण निकल कर सामने आया है. आग लगने से फ़ैक्ट्री में लाखों का माल जलकर राख हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें