25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Devoleena Bhattacharjee: कौन है गोपी बहू के पति Shahnawaz Sheikh, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे

Devoleena Bhattacharjee-Shahnawaz Sheikh Wedding: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या ने अचानक शादी करके फैंस को चौंका दिया. फैंस को लगता था कि देवोलीना और एक्टर विशाल सिंह शादी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है. चलिए आपको बताते है देवो के पति के बारे में.

Undefined
Devoleena bhattacharjee: कौन है गोपी बहू के पति shahnawaz sheikh, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे 6

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्या ने शादी के दिन तक फैंस के बीच अपने पति को लेकर सस्पेंस बनाकर रखा था. उनके चाहने वालों को लग रहा था कि एक्ट्रेस ने एक्टर विशाल सिंह से शादी की है. लेकिन ऐसा नहीं है. उन्होंने अपने पति का चेहरा सबको दिखा दिया है.

Undefined
Devoleena bhattacharjee: कौन है गोपी बहू के पति shahnawaz sheikh, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे 7

गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से कोर्ट मैरिज की. देवोलीना ने शादी की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, हां, शोनू, चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता. आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं. आई लव यू शोनू. उनके पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर यूजर्स हर कोई कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहा है.

Undefined
Devoleena bhattacharjee: कौन है गोपी बहू के पति shahnawaz sheikh, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे 8

शादी के लिए देवोलीना ने रेड साड़ी के साथ उन्होंने सोलह श्रृंगार किया किया था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत दिखी. शहनवाज सूट-बूट में काफी स्मार्ट लगे. उनकी शादी में उनके परिवार औऱ क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए.

Undefined
Devoleena bhattacharjee: कौन है गोपी बहू के पति shahnawaz sheikh, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे 9

इंडिया टुडे के मुताबिक, देवोलीना की मुलाकात शानवाज से उनके घर के पास उनके जिम में हुई. जब उनका एक्सीडेंट हुआ तो शानवाज ने फिजियोथेरेपी में उनकी मदद की. उन्होंने बिग बॉस के सफर के दौरान भी देवोलीना का साथ दिया था. दोनों तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Undefined
Devoleena bhattacharjee: कौन है गोपी बहू के पति shahnawaz sheikh, जिसके साथ एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे 10

शहनवाज एक फिटनेस ट्रेनर है और वो कई सेलेब्स को ट्रेनिंग देते है. शहनवाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 998 फॉलोअर्स है वो 295 लोगों को फॉलो करते है. उन्होंने सिर्फ 15 पोस्ट किए है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें