21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भागलपुर में मारपीट के दौरान युवक को मारी गोली, जदयू नेता के बेटे पर लगा गंभीर आरोप, हायर सेंटर रेफर

Bhagalpur Crime: भागलपुर में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट के दौरान एक युवक को गोली मार दी गयी. वहीं कुछ लोग इस मारपीट में जख्मी हो गये है. इस विवाद में एक स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम भी सामने आ रहा है.

भागलपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पर जमीन विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक युवक को गोली मार दी गयी. वहीं कुछ लोग इस मारपीट में जख्मी हो गये है. इस विवाद में एक स्थानीय जनप्रतिनिधि का नाम भी सामने आ रहा है, जिनपर पीड़ित पक्ष के द्वारा गंभीर आरोप लगाया गया है. पीड़त पक्ष ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये साजिशन हमला जनप्रतिनिधि के इसारे पर हुआ है. वहीं आरोप है कि जनप्रतिनिधि का बेटा भी हमलावरों के साथ शामिल था. आरोप लगाने वाले जख्मी ने कहा कि जनप्रतिनिधि का बेटा हथियार के साथ आया था. युवक को जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सिलिगुड़ी रेफर किया गया.

स्थानीय जनप्रतिनिधि के बेटे पर लगा गंभीर आरोप

घटना के बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची है. पूरे मामले की जांच कर रही है. लगाए जा रहे आरोपों की भी जांच पुलिस कर रही है. जानकारी के अनुसार, गोली युवक के जबड़े में लगी है. घटना के बाद आनन-फानन में लोगों ने उसे भागलपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने सिलिगुड़ी रेफर कर दिया है. युवक की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. गोली मारने का आरोप जदयू नेता के बेटे पर लगा है. आरोप है कि एक जनप्रतिनिधि के बेटे ने ही युवक को गोली मारी है. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

भागलपुर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली

दूसरी घटना भागलपुर नवगछिया थाना के NH-31 पर सैकड़ों लोगों के सामने दिन दहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. अपराधियों ने युवक के सीने और हाथ पर गोली मारी है. इस घटना के बाद लक्ष्मीपुर चौक पर चारों तरफ अफरा तफरी मच गई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें