27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में दो गुटों के बीच जमकर फायरिंग हुई, पांच लोग घायल, जानें क्या है मामला

Bihar news: पटना के राजीवनगर इलाके में मामूली विवाद के बाद दो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. अधिक जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर...

पटना: राजीवनगर थाना क्षेत्र के गांधीनगर स्थित सड़क पर खटाल के पास खड़ी बाइक को लेकर रविवार की शाम दो गुटों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई है. मामला इतना बढ़ गया कि देखते-ही-देखते एक ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गयी.

क्या है मामला ?

बताया जा रहा है कि एक ओर बिट्टू के साथ एक दर्जन से अधिक की संख्या में समर्थक थे, वहीं दूसरी ओर से खटाल संचालक व उसके समर्थक थे. दोनों के बीच हुई हिंसक झड़प में कुल पांच लोग घायल हो गये हैं. वहीं, कई वाहनाें में ताेड़फाेड़ भी हुई. लाठी-डंडे से हुए प्रहार में पांच लाेग जख्मी हाे गये.

मामूली विवाद के बाद मचा संग्राम

जानकारी के अनुसार गांधीनगर खटाल के पास किसी की बाइक खड़ी थी. इसी बीच चार चक्का गाड़ी से बिट्टू उस सड़क से कहीं जा रहा था. बिट्टू सड़क से उतरा और वहां पर माैजूद एक युवक काे पीटने लगा. इतने में वहां पर माैजूद राधेश्याम ने बिट्टू काे मना किया कि क्याें इसे मार रहे हाे. इतने में बिट्टू उनसे उलझ गया. इसके बाद बिट्टू वहां से चला गया और बाद में अपने समर्थकों के साथ पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. दोनों के बीच जमकर मारपीट हाेने के साथ ही लाठी-डंडे चलने लगे.

घटनास्थल से एक पिस्टल भी बरामद

थानेदार ने बताया कि घायलाें में गांधीनगर के पास का रहने वाला बिट्टू और उसका एक समर्थक है, जबकि दूसरे गुट से जख्मी हाेने वालाें में रवींद्र राय, संजय राय और नागेंद्र राय हैं. पुलिस ने इन पांचाें काे गिरफ्तार कर लिया है. एक पिस्टल बरामद की गयी है. वहीं, घायलों को पुलिस ने नजदीकी के हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया है. थानेदार ने बताया कि बिट्टू शराब और आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें