24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेगूसराय में STF की बड़ी कामयाबी, बस स्टैंड से तीन कुख्यात तस्करों को हथियार के साथ दबोचा

Bihar News: STF ने तीन कुख्यात तस्करों को हथियार के साथ बेगूसराय बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से STF ने 2 पिस्टल, 4 देशी कट्टा, कारतूस और कार बरामद किया है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आ रही है. STF ने तीन कुख्यात तस्करों को हथियार के साथ बेगूसराय बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कुख्यात हथियार तस्कर अमु कुमार पुत्र संजय सिंह, अजीत कुमार पुत्र जगदीश प्रसाद सिंह दोनों पहाड़पुर गांव, थाना-पहाड़पुर मोतिहारी के रहने वाले है. वहीं तीसरा तस्कर परमेस्वर गिरी पुत्र विश्वकर्मा गिरि मोतिहारी के सुगौली थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव निवासी है. तीनों तस्करों को STF ने बेगूसराय बस स्टैंड से गिरफ्तार किया है. तीनों तस्करों के पास से STF ने 2 पिस्टल, 4 देशी कट्टा, कारतूस और कार बरामद किया है. गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

Also Read: मधुबनी में दर्दनाक हादसा: दीवार से टकराई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत
पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में की छापेमारी

जानकारी के अनुसार एसटीएफ की टीम ने फिल्मी स्टाइल में छापेमारी कर बेगूसराय जिला मुख्यालय में बस स्टैंड के समीप से मोतिहारी निवासी तीन हथियार तस्कों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हथियार तस्करों से पुलिस के वरीय अधिकारी पूछताछ कर रहे है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पटना एसटीएफ एसओसी-वन को सूचना मिली थी कि हथियार तस्कर बड़े पैमाने पर हथियार लेकर बेगूसराय के रास्ते से गुजरने वाले हैं.

पुलिस कर रही पूछताछ

सूचना मिलते ही एसटीएफ की टीम एनएच-31 पर सादे ड्रेस में छुप कर घेराबंदी कर दी. इसी दौरान सूचना मिली कि खगड़िया की ओर से कार से आ रहा तस्कर बेगूसराय बस स्टैंड के समीप पहुंचने वाला है. इसके बाद एसटीएफ की टी ने टाइगर मोबाइल एवं स्थानीय थाना के सहयोग से बस को एनएच पर लगवार कर कार को रोक लिया. कार में जांच के दौरान 7065 एमएम का दो पिस्टल, चार देशी पिस्तौल एवं 7.65 एमएम का 20 गोली बरामद किया गया. मौके पर से कुख्यात हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया.

औरंगाबाद से हार्डकोर नक्सली हुआ गिरफ्तार

औरंगाबाद के अति नक्सल प्रभावित इलाके में नक्सलियों के खिलाफ चलाये जा रहे सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने हार्डकोर नक्सली व मदनपुर थाना क्षेत्र के तरी लंगुराही गांव निवासी बौध सिंह भोक्ता के पुत्र सुदामा सिंह भोक्ता को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ स्वीटी सहरावत ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मदनपुर थाना कांड संख्या 33/22 में फरार चल रहा नक्सली मदनपुर थाना क्षेत्र के नावाबांध इलाके से मदनपुर बाजार की ओर आ रहा है. सूचना के बाद एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर उनके नेतृत्व में टीम गठित की गयी. इस टीम में सीआरपीएफ के अधिकारियों के साथ जवानों को शामिल किया गया. सटीक सूचना के आधार पर पुलिस ने नावाबांध के समीप छापेमारी कर सुदामा सिंह भोक्ता को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें