26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: तेजस्वी खुद अपनी गाड़ी से जगदानंद सिंह को लेकर पहुंचे राजद कार्यालय, रूठने-मनाने का सिलसिला थमा

Bihar Politics: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर तेजस्वी यादव आज खुद अपनी गाड़ी में साथ लेकर पार्टी कार्यालय पहुंचे. जगदा बाबू के पार्टी कार्यालय पहुंचने के साथ ही तमाम सियासी संभावनाएं अब समाप्त हो चुकी है. अधिक जानकारी के लिए पढ़े पूरी खबर

Tejashwi yadav: लालू प्रसाद यादव के मनाने के बाद आखिरकार जगदानंद सिंह आज पटना स्थित राजद के प्रदेश कार्यालय पहुंच गये. खास बात यह रही रुठने-मनाने के जारी इस सिलिसिले के बीच जगदा बाबू को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव खुद अपने गाड़ी में लेकर आरजेडी के दफ्तर पहुंचे.

बता दें कि जगदानंद सिंह बीते दो अक्टूबर के बाद ही राजद कार्यालय नहीं आ रहे थे. इसके बाद से सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर थी. लेकिन जगदानंद सिंह के प्रदेश कार्यालय पहुंचने के बाद अब सारी स्थित साफ हो चुकी है.


दिल्ली में हुई थी लालू और जगदानंद की मुलाकात

बता दें कि इससे पहले जब से जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह के कृषि मंत्री पद से त्याग पत्र दिया था. उसके बाद से जगदानंद सिंह पार्टी के कार्यालय नहीं आ रहे हैं. हालांकि उन्होंने दफ्तर नहीं आने की वजह स्वास्थ्य कारणों को बताय़ा था. उनकी अनुपस्थिति में कार्यालय खर्च के लिए रुपये की निकासी कोषाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और अशोक कुमार सिंह के दस्तखत से होती थी. इसके बाद दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद और जगदा बाबू के बीच मुलाकात हुई थी. जिसके बाद लालू के मनाने के बाद एक बार फिर से पार्टी के प्रदेश अध्य़क्ष पद की जिम्मेदारी जगदा बाबू को सौंपी गयी थी. बता दें कि जगदानंद सिंह लालू यादव के बेहद खास लोगों में से एक माने जाते हैं.

कामकाज हो रहा था प्रभावित

जगदानंद सिंह बीते दो अक्टूबार से पार्टी कार्यालय नहीं आ रहे थे. इस वजह से पार्टी के अहम कामकाज प्रभावित हो रहा था. आज तेजस्वी खुद से जगदा बाबू को अपनी गाड़ी में बैठाकर पार्टी के कार्यालय पहुंचे. अब माना जा रहा है कि पार्टी के कामकाज दोगुनी रफ्तार से आगे बढ़ेगी. इसके साथ ही सियासी चार्चाओं और सभी संभावनाओं पर आज से विराम लग गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें