25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Video: पटना में पथराव के बाद पुलिस ने किया लाठीचार्ज, भीड़ को काबू करने पहुंची फोर्स, जानें पूरा मामला

पटना के गांधी मैदान के पास मंगलवार को पासी समाज ने प्रदर्शन कर रहा था. इसी दौरान प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया है. गांधी मैदान के पास भगदड़ मच गयी है.

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. गांधी मैदान के पास मंगलवार को पासी समाज ने प्रदर्शन कर रहा था. इसी दौरान प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया है. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पथराव शुरू कर दिया. पुलिस ने भी लाठी चार्ज किया. भिड़ को संभालने के लिए वाटर कैनन को भी बुला लिया गया है. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दी है.


लाठीचार्ज के बाद मची भगदड़

जानकारी के अनुसार, पटना के गांधी मैदान के पास पासी समाज के लोग अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. उन लोगों का राजभवन की तरफ मार्च का कार्यक्रम तय था. ऐसे में पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने से रोक रही थी, जैसे ही प्रदर्शनकारियों ने डाकबंगला की तरफ बढ़ने लगे तो पुलिस ने बल प्रयोग किया. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेडिंग तोड़ दी. पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वहां मौजूद कुछ उपद्रवी पथराव करने लगे. जिसके बाद पुलिस को भी मजबूरन लाठीचार्ज करना पड़ा. लाठीचार्ज के बाद भगदड़ की स्थिति हो गई. भीड़ को हटाने के लिए बड़ी संख्या में फोर्स मंगवाया गया है.

पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी घायल

हजारों की संख्या में पासी समाज के लोग पटना के सड़कों पर उतर कर विधानसभा घेराव के लिए जेपी गोलंबर पर जुटे थे. वहां पर सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिस तैनात थी. प्रदर्शनकारियों ने बेरिकेडिंग भी तोड़ दी. पुलिस भीड़ को लगातार रोकने का प्रयास कर रही है. फिलहाल पासी समाज का प्रदर्शन पूरी तरीके से उग्र हो चुका है. सड़कों पर पत्थर की बारिश हो रही है. इससे आम जनता को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें