26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bareilly News: भोजीपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर को कार ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bareilly News: भोजीपुरा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय सिंह को बरेली -नैनीताल हाईवे पर एक कार ने टक्कर मार दी. घायल सब इंस्पेक्टर को तुरंत एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. मगर, इलाज के दौरान सिंह की मौत हो गई.

Bareilly News: बरेली के भोजीपुरा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर (दारोगा) संजय सिंह को बरेली -नैनीताल हाईवे पर एक कार ने टक्कर मार दी. घायल सब इंस्पेक्टर को तुरंत एक निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. मगर, इलाज के दौरान सिंह की मौत हो गई. मृतक बुलंदशहर जनपद के सिकंदरा थाना क्षेत्र के हलीमपुर गांव के निवासी हैं. वह 1998 बैच के सब इंस्पेक्टर बताए गए हैं.

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

दरअसल, बरेली- नैनीताल हाईवे पर स्थित भोजीपुरा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर संजय सिंह सोमवार देर रात पुलिसकर्मियों के साथ भोजीपुरा टोल प्लाजा और निजी मेडिकल कॉलेज के बीच में ड्यूटी कर रहे थे. उन्होंने एक कार को रोकने के लिए हाथ दिया. मगर, वह रुकने की वजह सब इंस्पेक्टर को टक्कर मरते हुए गुजर गई.

पुलिस लाइन से भोजीपुरा थाने में हुई थी तैनाती

सब इंस्पेक्टर के साथ तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत घायल सब इंस्पेक्टर को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. मगर, उनकी कुछ घंटों बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों का कहना है कि 10 दिन पहले ही पुलिस लाइन से संजय सिंह की तैनाती भोजीपुरा थाने में की गई थी.

कार चालक की तलाश में जुटी पुलिस

वह भोजीपुरा टोल प्लाजा और निजी मेडिकल कॉलेज के बीच देर रात सब इंस्पेक्टर 2 सिपाही के साथ खड़े थे. उन्होंने एक बलेनो कार को हाथ देकर रोकने की कोशिश की. मगर, वह कार नहीं रुकी. उसने संजय सिंह को टक्कर मार दी. इसके बाद चालक कार लेकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में जुटी है.

टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों से कार की तलाश

पुलिस सब इंस्पेक्टर को टक्कर मारने वाली कार की तलाश टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों से कर रही है. इसके साथ ही मृतक सब इंस्पेक्टर के परिजनों को सूचना दे दी गई है. हादसे के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर है.

Also Read: UP News: बरेली में छात्र की हत्या के विरोध में रोड जाम, परिजनों ने किया हंगामा, जानें फिर क्या हुआ…

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें