28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हंसिका मोटवानी ने गर्ल गैंग संग ऐसे इंज्वॉय की बैचलर पार्टी, देर रात जमकर किया डांस, VIDEO

उन्होंने अपने दोस्तों की झलक भी साझा की है जो सभी व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं. एक क्लिप में वह मुस्कुरा रही हैं और उनके सिर के चारों ओर सैश और ब्राइड बैंड है. इसके बाद दिन शगना दा गाना बजता है जिसमें 'बेस्ट बैचलरेट एवर' शब्द होता है.

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी अगले महीने अपने मंगेतर बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग शादी के बंधन में बंध जायेंगी. इससे पहले उन्होंने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की. एक्ट्रेस ने ग्रीस में अपनी ग्लैम बैचलरेट पार्टी इंज्वॉय की. ग्रीस में अपने दोस्तों संग मस्ती करती एक्ट्रेस ने इसे ‘बेस्ट बैचलरेट’ पार्टी कहा. वीडियो की शुरुआत हंसिका से होती है जो कैमरे की ओर पीठ किये हुए है. इसके बाद वो अपने बालों को एक तरफ करती हैं, उनकी ड्रेस पर ‘ब्राइड’ लिखा हुआ है.

हंसिका मोटवानी ने शेयर किया वीडियो

उन्होंने अपने दोस्तों की झलक भी साझा की है जो सभी व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं. एक क्लिप में वह मुस्कुरा रही हैं और उनके सिर के चारों ओर सैश और ब्राइड बैंड है. इसके बाद दिन शगना दा गाना बजता है जिसमें ‘बेस्ट बैचलरेट एवर’ शब्द होता है. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि लड़कियों ने किस तरह पार्टी की, जिसमें सड़कों पर घूमना, पोज देना और डांस करना शामिल था.

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए हंसिका मोटवानी ने कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा से सबसे बेस्ट बैचलैरेट पार्टी.’एक यूजर ने लिखा- मुझे हैरानी है कि शाका लाका बूम बूम की पूरी टीम कहां गई. एक और यूजर ने लिखा- काश मेरे पास भी आपके जैसा ही बैचलैरेट होता! आपकी तस्वीरें देखकर जलन हो रही है. एक और यूजर ने लिखा- दुनिया की सबसे खूबसूरत ब्राइड. एक और यूजर ने लिखा, आपको दुल्हन के गेटअप में देखने का इंतजार.

माता की चौकी समारोह में दिखीं थी हंसिका

बता दें कि, पिछले हफ्ते ही हंसिका मोटवानी को माता की चौकी समारोह में देखा गया था. कथित तौर पर शादी जयपुर में होने की उम्मीद है, हालांकि समारोह मुंबई में ही शुरू हो जाएगा. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शादी के अलावा, मेहमानों को 4 दिसंबर की शाम को कैसीनो-थीम वाली पार्टी में भी शामिल होने का मौका मिलेगा.

Also Read: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में इस हसीना की एंट्री, जानें कहां होगी शूटिंग
जानें शादी की डिटेल्स

4 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी और उसी दिन शाम को दोनों सात फेरे लेंगे. 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत समारोह के लिए होटल बुक किया गया है और 2 दिसंबर को सूफी रात होगी. इसके अलावा परिवार 4 दिसंबर की पूर्व संध्या पर जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोटा किले में पोलो मैच और पार्टी के बाद एक कैसीनो का आनंद लेगा. लेटेस्ट चर्चा यह है कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शादी की लाइव स्ट्रीमिंग होगी. हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें