29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

17 दिसंबर को रांची में होंगे सिंगर मिलिंद गाबा, सिंगल और कपल एंट्री के लिए इतनी है टिकट की कीमत

मिलिंद गाबा और एलिरा आगामी 17 दिसंबर को रांची के द कार्निवाल में लाइव परफॉरमेंस देंगे. कार्यक्रम की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी. वेन्यू में आपको इंट्री के लिए इस शो के पास के साथ अपना कोई एक आईडी भी रखनी होगी. इस शो का आयोजन द वोल्फ द्वारा किया जा रहा है.

जानेमाने सिंगर मिलिंद गाबा (Milind Gaba ) हमेशा ही अपनी गायकी से प्रशंसकों का दिल जीतते आये हैं. अब सिंगर अगले महीने झारखंड की रांची (Ranchi) में धूम मचाने आ रहे हैं. बताया जा रहा है उनका कार्यक्रम बेहद खास होनेवाला है. उनके साथ एलिरा मियामी भी रांची में होंगी. वो भी मिलिंद गाबा के साथ शो में चार चांद लगाने वाली हैं. बता दें कि यह पहली बार होगा जब मिलिंद गाबा रांची में होंगे.

17 दिसंबर को रांची में होंगे मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा और एलिरा आगामी 17 दिसंबर को रांची के द कार्निवाल में लाइव परफॉरमेंस देंगे. कार्यक्रम की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी. वेन्यू में आपको इंट्री के लिए इस शो के पास के साथ अपना कोई एक आईडी भी रखनी होगी. इस शो का आयोजन द वोल्फ द्वारा किया जा रहा है. वहीं अमेटी यूनिवर्सिटी, वाइज विक्टरी इंडिया की तरह कई कंपनियां इसे स्पॉन्सर कर रही है.


इतनी है टिकट की कीमत

वहीं इसके टिकट के रेट की बात करें तो स्टैग के लिए आपको 999 रुपये चुकाने होंगे. कपल एंट्री के लिए 1799 टिकट का रेट रखा गया है. गोल्ड लॉन्ज 4 लोगों के टेबल के लिए 8000 रुपये की टिकट है जबकि 6 लोगों के टेबल के लिए 11000 की टिकट है. वहीं डायमंड लॉन्ज के लिए प्रत्येक व्यक्ति 6000 रुपये की टिकट है. इसमें कॉकटेल, मॉकटेल और पानी की व्यवस्था होगी. रात के 11 बजे तक अनलिमिटेड वेज और नॉन वेज फूड की व्यवस्था होगी.

Also Read: Cirkus Teaser: रणवीर सिंह ने शेयर किया सर्कस का मोशन पोस्टर, जानें अब रिलीज होगा ट्रेलर
इन गानों के लिए जाने जाते हैं सिंगर

बता दें कि, मिलिंद गाबा एक जानेमाने भारतीय सिंगर और अभिनेता हैं जो पंजाबी और बॉलीवुड से जुड़े हैं. उन्हें खासतौर पर उनके सॉन्ग “नजर लग जाएगी”, “शी डोंट नो” और “यार मोड दो” के लिए जाना जाता है. उन्होंने “यार मोड़ दो” गाने में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ काम किया है. उनके गीत “शी डोंट नो” का संगीत वीडियो 8 जनवरी 2019 को टी-सीरीज़ द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जनवरी 2021 तक वीडियो को 500 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें