25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के इनामी बदमाश और यूपी पुलिस के बीच मुठभेड़, अपराधी के पैर में लगी गोली, गंभीर हालत में गिरफ्तार

बिहार के एक अपराधी और यूपी पुलिस के बीच गुरुवार की रात कुशीनगर के बाघाचौर बंधे के पास मुठभेड़ हो गयी. जवाबी कार्रवाई में अपराधी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

गोपालगंज. उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से बड़ी खबर सामने आ रही है. बिहार के एक अपराधी और यूपी पुलिस के बीच गुरुवार की रात कुशीनगर के बाघाचौर बंधे के पास मुठभेड़ हो गयी. जवाबी कार्रवाई में अपराधी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपराधी पर गोपालगंज जिले के तरेया सुजान थाने में हत्या का मामला दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी 25 हजार रुपये का इनामी था. पुलिस ने मौके से एक बाइक, एक देसी तमंचा, एक खोखा व मोबाइल बरामद किया है. यूपी पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. वहीं तरेया सुजान पुलिस गोपालगंज पुलिस के संपर्क में है. गिरफ्तार अपराधी के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है.

सिसवा बाजार के दुकानदार की की थी हत्या

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के फुलुगनी गांव के रहने वाले स्व शिवनाथ भगत के पुत्र रोहित कुमार ने बांध पर पुलिस को देखते हुए फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने गोली चलायी, तो पैर में गोली लगी. उसने पुलिस के समक्ष हत्या के अपराध को स्वीकार कर लिया है. 11 नवंबर को शाम सात बजे क्षेत्र के अहिरौलीदान निवासी बीसागर अपने सात वर्षीय पुत्र के साथ सिसवा बाजार से घर जा रहे थे कि अज्ञात अपराधी ने सिर में गोली मार दी. इलाज के दौरान बीसागर की मौत हो गयी थी. पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गयी. एसपी ने इनाम घोषित कर दिया.

Also Read: नालंदा में जोरदार धमाका, रसोई गैस सिलेंडर फटने से दो बच्चियों की मौत, मची चीख-पुकार
बाघाचौर बंधे पर किसी घटना को अंजाम देने पहुंचा था अपराधी

तरेया सुजान पुलिस को गुरुवार की देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति बाघाचौर बंधे पर बाइक के साथ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह, एसआइ आशीष सिंह, विकास मौर्य व रूपेंद्र पाल, कांस्टेबल घनश्याम यादव, रिशु यादव, राघवेंद्र सिंह व राहुल यादव के साथ मौके पर पहुंच गये, जहां पुलिस को देखते ही अपराधी ने गोलीबारी शुरू कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें