30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एमसीडी चुनाव: भाजपा जनता को भिखारी क्यों कहती है ? अरविंद केजरीवाल का जोरदार हमला

Delhi MCD Election 2022 : अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार है. MCD में भी केजरीवाल की सरकार आने वाली है तो काम केजरीवाल ही करेगा. भाजपा को जीता दिया तो ये हमसे लड़ेंगे, सारे काम बंद हो जाएंगे, 5 साल गुंडागर्दी करेंगे. इसलिए केजरीवाल की सरकार, केजरीवाल का पार्षद होना चाहिए.

Delhi MCD Election 2022 : दिल्ली में एमसीडी चुनाव प्रचार अभियान तेज हो चला है. इस क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहाड़गंज पहुंचे और भाजपा पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में उन लोगों को वोट मत देना जो विकास और कल्याण कार्य रोकना चाहते हैं.

Delhi MCD Election 2022 : दिल्ली में एमसीडी चुनाव प्रचार अभियान तेज हो चला है. इस क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहाड़गंज पहुंचे और भाजपा पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में उन लोगों को वोट मत देना जो विकास और कल्याण कार्य रोकना चाहते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने पहाड़गंज में एमसीडी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कहा कि आपने विधानसभा चुनाव में मुझे 70 में से 67 सीट दी थीं, मैं उससे कम कुछ नहीं चाहता हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने दिल्लीवासियों को बिजली की नि:शुल्क आपूर्ति रोकने की साजिश रची है, मैं उन्हें कामयाब नहीं होने दूंगा.

अरविंद केजरीवाल का सवाल-जवाब

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने जनता से सवाल पूछा कि 15 साल में BJP ने कोई एक अच्छा काम किया? इसपर जनता की ओर से जवाब आया- BJP ने भ्रष्टाचार और दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा करने का काम अच्छे से किया….आप ने कोई एक अच्छा काम किया? तो जवाब आया- स्कूल-हॉस्पीटल बनाएं, बिजली-पानी माफ़ किया. सब अच्छा काम किया.

Also Read: एमसीडी चुनाव: ‘आज बीजेपी दिल्ली पर हमला करेगी’, बोले अरविंद केजरीवाल- करारा जवाब मिलेगा
सफ़ाई करने की जिम्मेदारी भाजपा की

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में कूड़ा उठाने की, सफ़ाई करने की जिम्मेदारी भाजपा की है. एक मौक़ा आम आदमी पार्टी को दो, जैसे स्कूल ठीक कर दिए, बिजली, पानी, अस्पताल ठीक कर दिए, CCTV Camera लगा दिये. वैसे ही सफ़ाई भी करेंगे. दिल्ली से हम प्यार करते हैं.

फ्री बिजली को मुफ़्त की रेवड़ी कहती है भाजपा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये फ्री बिजली को मुफ़्त की रेवड़ी कहते हैं. फ़्री बिजली मिलना आपका हक़ है. फ़िर क्यों भाजपा आपको भिखारी कहती है? भाजपा आपकी फ़्री की बिजली बंद करने की साज़िश कर रही है. लेकिन जब तक आपका बेटा केजरीवाल ज़िंदा है, आपको फ़्री बिजली मिलती रहेगी.


कूड़े के पहाड़ का जिक्र

आगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह लोग बसंत रोड पर एक नया कूड़े का पहाड़ बनाने जा रहे हैं. उस कूड़े के पहाड़ से यहां बदबू होगी, मच्छर होंगे और उसकी हवा से कैंसर फैलेगा. मैं गारंटी लेता हूं कि कूड़े का पहाड़ नहीं बनने दूंगा.

कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा आप में शामिल

इधर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सार्वजनिक रैली के दौरान पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा MCD चुनाव से पहले आप में शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें