26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Politics : राजद के प्रदेश अध्यक्ष की कमान नहीं संभालेंगे जगदानंद सिंह, शिवानंद तिवारी ने बतायी वजह

शिवानंद तिवारी ने कहा कि वो जगदानंद सिंह को लंबे समय से जानते हैं. पिछले कुछ महीने से जगदानंद सिंह का जो रूख रहा है उससे स्पष्ट है कि वे दोबारा अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर सक्रिय नहीं रहेंगे.

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बड़ा बयान दिया है. शिवानंद ने कहा कि जगदानंद अब प्रदेश राजद की कमान संभालने नहीं आयेंगे. उन्होंने निजी समाचार चैनलों से बातचीत में कहा कि पिछले घटनाक्रमों को देखते हुए साफ है कि जगदानंद सिंह अब राजद के प्रदेश अध्यक्ष की कमान नहीं संभालेंगे. उन्होंने कहा कि वो जगदानंद सिंह को लंबे समय से जानते हैं. पिछले कुछ महीने से जगदानंद सिंह का जो रूख रहा है उससे स्पष्ट है कि वे दोबारा अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद पर सक्रिय नहीं रहेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष उसे बनाया जाना चाहिए जिनसे डिप्टी सीएम की टयूनिंग बैठती हो

शिवानंद तिवारी ने कहा कि जगदानंद सिंह के बारे में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को अंतिम निर्णय लेना है कि उन्होंने उनके बारे में क्या सोचा है. शिवानंद ने कहा है कि कई बार उनके और जगदानंद सिंह के बीच मतभेद रहे हैं, कई चीजों पर सहमति नहीं रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष ऐसे व्यक्ति को बनाया जाना चाहिए जिनसे उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की टयूनिंग बैठती हो.

Also Read: Bihar Politics : शिवानंद तिवारी की सुशील मोदी को सलाह, कहा- सक्रिय राजनीति से किनारे हो जायें मोदी

सुधाकर सिंह के मंत्री पद छोड़ने के बाद जगदानंद सिंह की नाराजगी बढ़ी

शिवानंद ने यह भी कहा कि जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह पहले से ही नाराज चल रहे हैं. सुधाकर सिंह ने मंत्री पद भी छोड़ दिया. उसके बाद से जगदानंद सिंह की नाराजगी बढ़ गयी और पार्टी में उनकी सक्रियता कम हो गयी है. बता दें कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को लेकर लगातार यह चर्चा चल रही है कि उन्हें हटाकर अब्दुल बारी सिद्दीकी को राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए. हालांकि अब्दुल बारी सिद्दीकी ने मीडिया में प्रदेश अध्यक्ष बनने की बात को खारिज कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें