30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shraddha Murder VIDEO: डेटिंग ऐप से हुआ आफताब और श्रद्धा को एक दूसरे से प्यार, खाई थी जीने मरने की कसम

देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. आफताब नाम के एक शख्स ने लिव-इन में रह रही अपनी महिला साथी की हत्या करके 35 टुकड़ों में काट दिया. बाद में उसे हर रोज जंगल में फेंकने जाता था. अब सवाल उठता है कि श्रद्धा और आफताब आखिर मिले कैसे...कैसे दोनों का प्यार एकाएक परवान चढ़ गया.

मुंबई में रहने वाली श्रद्धा का दिल्ली में बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक श्रद्धा के लिविंग पार्टनर ने ही गला दबाकर उसकी हत्या कर दी, बाद में जिस्म के 35 टूकड़े कर दिए. किसी को शक न हो इसके लिए मरहौली के जंगल में 18 दिनों तक शव के टूकड़ों को फेंकता रहा. नोट करने वाली बात ये है कि 6 महीने पहले हुई इस हत्याकांड का खुलासा अब हुआ है. श्रद्धा और आफताब डेटिंग ऐप बम्बल पर पहली बार एक दूसरे से मिले थे. पहली बार में ही श्रद्धा को अफताब से प्यार हो गया और दोनों ने बातचीत शुरू की. आफताब मुंबई के वसई में श्रद्धा के घर से महज 3 किलोमीटर की दूरी पर रहता था. जानकारी के अनुसार यूनिक पार्क नाम की बिल्डिंग के 301 नंबर फ्लैट में श्रद्धा उससे कई बार मिलने भी आई थी. आसपास के पड़ोसियों ने श्रद्धा को कई बार देखा भी है. श्रद्धा आफताब के प्यार में इस कदर पागल थी कि उन्होंने अपने प्यार के लिए फैमिली तक की बात नहीं मानी और उनसे नाता तोड़ लिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा और आफताब मार्च-अप्रैल में एक दूसरे के साथ घूमने भी गए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें