29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हम’, 16 नवम्बर को होगी जंबो कमिटी की बैठक

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि हमारी पार्टी अभी से आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 20 सीटों पर संगठनात्मक मजबूती को लेकर तैयारी कर रही है.

पटना. वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए विभिन्न दलों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. एक तरफ जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार मिशन 2024 के लिए दिल्ली यात्रा पर गए थे. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा कर रहे हैं. इसी क्रम में अब बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने भी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इसी को लेकर पार्टी अब 16 नवम्बर को जंबों कमिटी की बैठक करने जा रही है.

20 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि हमारी पार्टी अभी से ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए 20 सीटों पर संगठनात्मक मजबूती को लेकर तैयारी कर रही है. अब यह तो आने वाले समय में ही तय होगा की हम पार्टी कितने सीटों और किन सीटों पर चुनाव लड़ेगा.

16 नवंबर को होगी बैठक

पार्टी के प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार में अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण के मंत्री डॉ० संतोष कुमार सुमन के निर्देश पर 16 नवंबर को सभी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय एवं प्रदेश अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों, प्रभारियों के साथ पार्टी प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई है.

Also Read: PU Student Union Election: जाप फिर जीता तो पटना मेट्रो में छात्रों को मिलेगी मुफ्त राइड – दीपांकर प्रकाश

पार्टी के प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई गई है

डॉ दानिश रिजवान ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी काफी गंभीर है. लोकसभा चुनाव में पार्टी की आगे की संगठनात्मक रणनीति पर मंथन को लेकर प्रकोष्ठ के अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों के साथ पार्टी के प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई गई है. प्रकोष्ठ अध्यक्षों के साथ प्रवक्ताओं की होने वाली बैठक पटना के 12 एम स्ट्रैण्ड रोड स्थित कार्यालय में 11 बजे बुलाई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें