26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रीति जिंटा ने अपने जुड़वा बच्चों की तस्वीर साझा कर खूब बरसाया प्यार, पहले बर्थडे पर लिखा ये खास नोट

प्रीति जिंटा ने जिया की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''मैं हमेशा से तुम्हें चाहती हूं...मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया है. मेरा दिल भर गया है. मैं हमेशा आपकी अनमोल मुस्कान, आपकी गर्मजोशी भरे पल और मेरे में आपकी उपस्थिति के लिए आभारी रहूंगी.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) विदेश में हैं और फिलहाल मदरहुड इंज्वॉय कर रही हैं. वो अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वो आए दिन अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने दोनों बच्चों के साथ अलग-अलग तस्वीरें शेयर की है जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के साथ लंबा-चौड़ा नोट भी शेयर किया है. दोनों बच्चों की क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है. दोनों एक साल के हो गये हैं.

बेटी जिया संग शेयर की तस्वीर

प्रीति जिंटा ने जिया की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मैं हमेशा से तुम्हें चाहती हूं…मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया है. मेरा दिल भर गया है. मैं हमेशा आपकी अनमोल मुस्कान, आपकी गर्मजोशी भरे पल और मेरे में आपकी उपस्थिति के लिए आभारी रहूंगी. मेरी जिंदगी छोटी जिया… जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया. आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी आशा की थी और इससे भी ज्यादा. आपका जीवन आज और हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे आई लव यू टू मून एंड बैक. हर दिन आपके लिए मेरा प्यार कई गुना बढ़ जाता है.”

जय पर ऐसे बरसाया प्यार

उन्होंने जय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”मैंने अपनी जिंदगी में जितने भी किरदार निभाये हैं, उनमें से कुछ भी आपकी माँ होने के करीब नहीं है. मुझे यकीन है कि हम एकदूसरे को कई जन्मों से जानते हैं…. हम एकदूसरे के साथ प्यार साझा करेंगे और आपके छोटे से चमत्कार को देखकर मेरा दिल भर जाएगा. आई लव यू हैप्पी बर्थडे मेरी जान. आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे. मुस्कान, गले लगना और हँसना है. लव यू टू द मून एंड बैक # मेराजय.”

सेरोगेसी के जरिए किया था जुड़वां बच्चों का स्वागत

बता दें कि, प्रीति जिंटा ने 18 नवंबर 2021 को सेरेागेसी के जरिए जुड़वां बच्चों का स्वागत किया था. उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार, मैं आज आप सभी के साथ अपनी अद्भुत खबर साझा करना चाहती थी. जीन और मैं बहुत खुश हैं और हमारे दिल इतने कृतज्ञता और इतने प्यार से भर गए हैं कि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा का स्वागत करते हैं. इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद. ढेर सारा प्यार और रोशनी – जीन, प्रीति, जय और जिया.”

Also Read: माला सिन्हा ने इस वजह से दादा साहेब फाल्के पुरस्कार लेने से कर दिया था इंकार, कहा- इस तरह अपमानित करना…
शादी के यूएस में रहती हैं प्रीति

गौरतलब है कि, 29 फरवरी 2016 को शादी करने से पहले प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने पांच साल तक डेट किया था. अभिनेत्री अपनी शादी के तुरंत बाद यूएस चली गईं थी. प्रीति की आखिरी फिल्म भैयाजी सुपरहिट थी जो 2018 में रिलीज हुई थी. नीरज पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल भी थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें