21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Agra: पुलिस ने खाली प्लॉट से भारी मात्रा में गांजे की खेप पकड़ी, तीन गिरफ्तार, इलाके में होनी थी सप्लाई

यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें गांजे की भारी खेप पकड़ी गई है. इससे पहले भी कई बार क्षेत्र में गांजा पकड़ा गया है. फिर भी यमुनापार में कई स्थान ऐसे हैं जहां पर अभी गांजे की सप्लाई की जाती है.

Agra News: ताजनगरी की थाना एत्माद्दौला पुलिस ने कई कुंटल गांजा तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. यह गांजा क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए लाया गया था और एक खाली पड़े प्लॉट के बाथरूम में छिपा दिया था. पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली, जिसके बाद छापामार गांजे को बरामद किया गया.

थाना एत्माद्दौला पुलिस को बुधवार देर रात सूचना मिली कि एक ट्रक में गांजा छुपाकर शाहदरा क्षेत्र में लाया गया है और एक बाउंड्री के अंदर स्थित प्लॉट में उतारा जा रहा है. क्षेत्राधिकारी छत्ता सुकन्या शर्मा पुलिस दल के साथ जब मौके पर पहुंची तो ट्रक वहां से जा चुका था. लेकिन, पुलिस ने बाउंड्री पर लगा हुआ ताला खोलकर अंदर जब जांच की तो प्लॉट में बने टॉयलेट में करीब चार दर्जन पैकेट रखे हुए थे, जिनके अन्दर गांजा भरा हुआ था.

पुलिस ने मौके पर मौजूद और छिपने की कोशिश कर रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए माल का वजन कई कुंटल में हो सकता है. पुलिस बरामद माल की सही कीमत का आंकलन करने में लगी हुई है. पुलिस के अनुसार माल की कीमत लाखों रुपये में है.

इस प्लॉट में एक ट्रक एक-दो दिन छोड़कर आया करता था. क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि इस ट्रक में से माल उतरता था और उसके बाद उस माल को आसपास के क्षेत्र में सप्लाई किया था. कई महीनों से इस प्लॉट में यह काम बदस्तूर जारी है. लेकिन, क्षेत्रीय पुलिस को या तो इस मामले की जानकारी नहीं मिली या फिर वह जानकर भी अंजान बनी हुई है.

यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें गांजे की भारी खेप पकड़ी गई है. इससे पहले भी कई बार क्षेत्र में गांजा पकड़ा गया है. फिर भी यमुनापार में कई स्थान ऐसे हैं जहां पर अभी गांजे की सप्लाई की जाती है. युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने वाले गांजे को कहीं से भी 50 से 100 रुपये पैकेट की दर पर खरीद सकते हैं. लेकिन, पुलिस सब कुछ जानते हुए भी ऐसे लोगों पर प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें