25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डाल्टनगंज डीएवी के तीन स्टूडेंट्स राष्ट्रीय खेल महोत्सव के लिए चयनित, स्कूल को मिले सात मेडल

कोयला नगरी धनबाद में डीएवी स्कूल के तीन दिवसीय जोनल स्तरीय राष्ट्रीय खेल महोत्सव में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ. इस प्रतियोगिता में डाल्टनगंज डीएवी स्कूल के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल सात मेडल अपने नाम किया.

कोयला नगरी धनबाद में डीएवी स्कूल के तीन दिवसीय जोनल स्तरीय राष्ट्रीय खेल महोत्सव में कई प्रतियोगिताओं का आयोजन हुआ. इस प्रतियोगिता में डाल्टनगंज डीएवी स्कूल के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल सात मेडल अपने नाम किया. डाल्टनगंज स्कूल के तीन बच्चों का चयन राष्ट्रीय टीम में किया गया.

इन्हें मिला मेडल

300 मीटर क्वायड स्केटिंग प्रतियोगिता में पलामू डीएवी डाल्टेनगंज के आर्यन राज ने रजत मेडल से खाता खोला, 1000 मीटर क्वायड स्केटिंग में मन्नत कुमार ने एक रजत पदक तथा आर्यन राज ने एक कांस्य पदक जीता, इन दोनो का टाइमिंग ने एक सेकंड का अंतर रहा. 300 मीटर तथा 1000 मीटर इनलाइन प्रतियोगिता में डीएवी डाल्टनगंज के शिवम कुमार ने दो रजत पदक जीता तथा 500 मीटर इनलाइन में जयदीप कश्यप ने एक कांस्य मेडल जीता. हाई जंप में परिधि सिंह ने कांस्य पदक जीता. इसके अलावा प्रत्यय पांडेय, विनीत, ज्ञान, संजीत, विकाश, आरती, एकता अनिमेष तथा दीक्षा ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया.

Also Read: Kartik Purnima 2022: पलामू की कोयल नदी के तट पर गंगा महाआरती, जले 21 हजार दीये, देखें Pics

पढ़ाई के साथ अन्य गतिविधि भी जरूरी : प्राचार्य

विद्यालय के प्राचार्य डॉ जीएन खान ने कहा की विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए उन्हें पढ़ाई के साथ अन्य गतिविधियों में भी ध्यान देना होगा. खेल मानव जीवन का एक अभिन्न अंग है. इसमें बेहतर करने वालो के लिए कई संभावनाएं रहती है. उन्होंने धनवाद में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि आगे इन्हे और अच्छा कोचिंग देने का प्रयास किया जायेगा.

रिपोर्ट : सैकत चटर्जी, पलामू

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें