27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी के बाद अब गुजरात में असदुद्दीन ओवैसी पर किया गया हमला ? एआईएमआईएम का दावा

पठान ने दावा किया कि एआईएमआईएम प्रमुख अपनी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अहमदाबाद से सूरत के लिए 'वंदे भारत एक्सप्रेस' में सवार थे और यात्रा कर रहे थे. उसी वक्त पत्थर फेंकने वाली घटना घटी.

Stone pelting on Asaduddin Owaisi : गुजरात में जहां एक ओर विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. वहीं दूसरी ओर एक ऐसी खबर आ रही है जो चर्चा का विषय बन चुकी है. जानकारी के अनुसार गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव होने की बात कही जा रही है. इस संबंध में एआईएमआईएम नेताओं ने ट्वीट किया है. ट्विटर पर जो तस्वीरें सामने आयी है उसमें ट्रेन की खिड़की के शीशे टूटे नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर पत्थर चलाये. इस ट्रेन में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सवार थे.

वारिस पठान का दावा

एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने इस संबंध में ट्विटर पर जानकारी दी और दावा किया कि निशाने पर ओवैसी ही थे. पठान ने दावा किया कि एआईएमआईएम प्रमुख अपनी पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष साबिर काबलीवाला और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अहमदाबाद से सूरत के लिए ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ में सवार थे और यात्रा कर रहे थे. उसी वक्त पत्थर फेंकने वाली घटना घटी.


क्या ओवैसी पर किया गया हमला

एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें खिड़की के शीशे टूटे हुए दिख रहे हैं. उक्त तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि पिछले दिनों जब असदुद्दीन ओवैसी, सबीर कबलीवाला और हमारी टीम अहमदाबाद से सूरत के लिए ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तो कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया. पथराव से ट्रेन का कांच टूट गया. इसी के साथ पठान ने दावा किया की यह पथराव जानकर ओवैसी पर किया गया था.

Also Read: Politics: AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने राजनीतिक दलों पर बोला हमला, जानिए पीएम मोदी को क्यों दी बधाई?
यूपी चुनाव के दौरान ओवैसी की कार पर हुआ था हमला

यदि आपको याद हो तो इसी साल फरवरी माह में असदुद्दीन ओवैसी की कार पर यूपी के हापुड़ जिले में हमला किया गया था. ओवैसी पर हुई गोलीबारी के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गयी थी. यह घटना उस वक्त हुई, जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों में शरीक होकर वापस लौट रहे थे. ओवैसी की कार हापुड़-गाजियाबाद रोड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी, तभी उनपर हमला किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें