26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Akshara Singh फिटनेस ट्रेनर की हरकतों से हुई इतनी परेशान की छोड़ दी जिम, Video जारी कर निकाली भड़ास

Akshara Singh भोजपुरी फिल्म की दुनिया के साथ बॉलीवुड में भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने हुनर से एक बड़ी फैंस बेस तैयार की है. अब अक्षरा सिंह के एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बता रही है कि उनके फिटनेस ट्रेनर ने ऐसी क्या बात कही कि उन्हें जिम ही छोड़ना पड़ा.

Akshara Singh भोजपुरी फिल्म की दुनिया के साथ बॉलीवुड में भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने हुनर से एक बड़ी फैंस बेस तैयार की है. उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के लाखों लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अदाकारा बताई जा रही है. उन्होंने अपनी पिछले फिल्म डॉर्लिंग में मोटी फीस ली थी. हालांकि, वो हाल के दिनों में ऐसे ही कई विवादों के कारण चर्चा में रही हैं. अक्षरा सिंह के एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह बता रही है कि उनके फिटनेस ट्रेनर ने ऐसी क्या बात कही कि उन्हें जिम ही छोड़ना पड़ा. ये वीडियो उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है.

वीडियो में जिम ट्रेनर से दिखी नाराज

अक्षरा सिंह वीडियो में जिम ट्रेनर से नाराज दिखी. वीडियो में उन्होंने अपने जिम ट्रेनर की पाबंदियों का जिक्र किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. हालांकि ये वीडियो फनी है मगर इसमें गुस्से का जेस्चर दिया गया है. वीडियो में अक्षरा सिंह लिप्सिंग करती दिख रही है. वो कहती हैं कि जिम वाले भैया बोल रहे हैं मीठा खाना छोड़ दो. छोड़ दिया गाइज, मीठा खाना नहीं जिम जाना. घर में ही कर ले रहे हैं वॉक 1000 स्टेप्स. एक्सरसाइज भी करें, फिर मीठा खाना भी छोड़ दें, फिर कार्ब्स खाना भी छोड़ दे. कुछ दिन में बोलोगे कि सांस लेना भी छोड़ दो. मर जाओ हेल्दी रहोगे. कह रहे हैं कि मीठा नहीं छोड़ोगे तो वेट लॉस नहीं कर पाओगे. नहीं लूज करना है फैट, खुशी मिलती है लड्डू खाने से वह भी छोड़ दे.

अक्षरा सिंह का है शानदार एक्सप्रेशन

अक्षरा सिंह एक शानदार एट्रेस हैं. वो हर किरदार को बखूबी निभाती हैं. ऐसे में इस रील में भी उन्होंने शानदार एक्सप्रेशन दिया है. दरअसल, अक्षरा सिंह का ये वीडियो देवदास के एक डॉयलॉग पर आधारित है. इस रील को अभी तक हजारों लोगों ने देखा और पसंद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें