27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh News: ‘यही हाल रहा तो पंजाब बनेगा जम्मू कश्मीर’, हिंदू महासभा ने खून से लिखा राष्ट्रपति को पत्र

अ.भा. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पाण्डेय ने कहा कि जिस तरीके से आम आदमी पार्टी के नेताओं की बैठक खालिस्तान समर्थक आतंकवादियों के साथ हुई एवं चुनाव के बाद हत्याओं का जो दौर शुरू हुआ, इससे स्पष्ट है कि पंजाब की सरकार खालिस्तान समर्थक सरकार है.

Aligarh News: पंजाब के अमृतसर में हिंदूवादी नेता सुधीर सूरी की सरेआम हत्या के विरोध में अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारियों ने राष्ट्रपति को खून से पत्र लिखा है. महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पाण्डेय ने कहा कि यही हाल रहा तो पंजाब बनेगा जम्मू कश्मीर.

पंजाब को न बनने दिया जाए जम्मू-कश्मीर

अ.भा. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक कुमार पाण्डेय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जिस तरीके से आम आदमी पार्टी के नेताओं की बैठक खालिस्तान समर्थक आतंकवादियों के साथ हुई एवं चुनाव के बाद हत्याओं का जो दौर शुरू हुआ, इससे स्पष्ट है कि पंजाब की सरकार खालिस्तान समर्थक सरकार है. चुनाव से पूर्व प्रधानमंत्री के रास्ते को रोका जाना भी कहीं ना कहीं आतंकियों के बढ़ते कदम का संदेश था.

बर्खास्त हो पंजाब सरकार

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार को चाहिए पंजाब सरकार को बर्खास्त कर पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. पंजाब सहित देश के 8 से अधिक राज्यों में हिंदू अल्पसंख्यक हैं, वहां पर केंद्र सरकार द्वारा सीआरपीएफ के कैंप लगाकर हिंदुओं को सुरक्षा प्रदान की जाए, क्योंकि उन राज्यों में बड़ी संख्या में हिंदुओं का धर्मांतरण किया जा रहा है. उनकी बहन बेटियों से जबरन शादियां की जा रही हैं एवं आतंकियों के आगे न झुकने पर उनकी हत्या की जा रही है. ना चाहते हुए भी हिंदुओं को पलायन के लिए मजबूर किया जा रहा है.

खून से लिखा राष्ट्रपति को पत्र

अ. भा. हिंदू महासभा के पदाधिकारीयों ने खून से लिखकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिला प्रशासन को दिया, जिसमें मांग की गई कि पंजाब को जम्मू-कश्मीर ना बनने दिया जाए. प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र पाल सिंह आर्य ने ज्ञापन देते समय कहा कि आज राष्ट्रवादी सरकार है फिर भी पुलिस की पर्याप्त उपस्थिति में कचरे पडी मंदिर की मूर्तियां के मामले में धरने पर बैठे हिन्दू नेता सुधीर सूरी की पंजाब में हत्या हो जाती है.

कमलेश तिवारी, चंदन, अंकित, केरल आरएसएस के पदाधिकारी एसके श्रीनिवासन, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी पत्नी ब्यूटी पाल (28) और पुत्र अंगन पाल की धारदार हथियारों से हत्या कर दी गयी. कर्नाटक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता रुद्रेश की हत्या, कर्नाटक के शिवमोगा जिले में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या हर्षा की हत्या हुई.

सुधीर सूरी हत्याकांड की हो सीबीआई जांच

हिंदू महासभा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में सुधीर सूरी की हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की. सुधीर सूरी की सुरक्षा में लगे सभी सुरक्षाकर्मियों की जांच की जाए, जो हत्या के समय मूकदर्शक बने बैठे रहे

रिपोर्ट- चमन शर्मा, अलीगढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें