22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aligarh News: अमरूद तोड़कर खाने के शक में युवक की दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटकर ली जान, दो गिरफ्तार

बाग में अमरूद तोड़ कर खाने के शक में युवक की दबंगों ने लाठी-डंडों से इस निर्मलता से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. मृतक का शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया. गंगीरी के एसएचओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि शौच के लिए युवक अमरूद के बाग में गया था.

Aligarh News: अलीगढ़ के गंगीरी स्थित मनेना गांव में दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर एक दलित युवक हत्या कर दी, बस उसका कसूर इतना था कि वह शौच करने के लिए अमरूद के बाग में पहुंच गया था. अलीगढ़ के गंगीरी स्थित मनेना निवासी ओमप्रकाश पुत्र नेत्रपाल सिंह शौच के लिए रास्ते में अमरूद के बगीचे में पहुंच गया, बाग के मालिक राजपाल चौधरी ने बाग को बनवारी लाल को दिया हुआ था.

बाग में अमरूद तोड़ कर खाने के शक में युवक की दबंगों ने लाठी-डंडों से इस निर्मलता से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. मृतक का शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया. गंगीरी के एसएचओ जितेंद्र सिंह ने बताया कि शौच के लिए युवक अमरूद के बाग में गया था, जिसे बाग में अमरूद चुराकर खाने के शक में पीट कर मार दिया गया. भीमसेन और बनवारी लाल के खिलाफ हत्या और एससी एसटी एक्ट के में मामला दर्ज हुआ है. क्षेत्राधिकारी बरला ने बताया कि मारपीट के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Also Read: अलीगढ़ के डीएम ने क्‍यों कहा राजनीतिक दलों को बीएलओ तैयार करने की है जरूरत, जानें पूरा मामला

र‍िपोर्ट : चमन शर्मा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें